Viral Video:नेता लोग खा गए 36 लाख रुपए का खाना, दो साल से नहीं दे रहे पैसे !

अजमेर में कांग्रेस सेवादल के एक कार्यक्रम में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब एक केटरर ने आरोप लगाया कि दो साल बीत जाने के बाद भी खाने का 36 लाख रुपए का बिल नहीं दिया गया है।

Ajmer viral video
केटरर का आरोप है कि कांग्रेस सेवादल की ओर से दो साल बीत जाने के बाद भी खाने का 36 लाख रुपए का बिल नहीं दिया 

राजस्थान के अजमेर में सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई दौरे पर आए उसी दौरान एक व्यक्ति ने आकर सेवादल के राष्ट्रीय अधिवेशन के 36 लाख रुपए मांगना शुरू कर दिया साथ ही उसने पार्टी को भी भला बुरा कहा, इसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया, जानकारी पर पता चला कि उस शख्स का कांग्रेस सेवादल के एक कार्यक्रम का खाने का 36 लाख रुपए बाकी है।

राजस्थान के अजमेर में एक केटरर ने कांग्रेस सेवादल पर आरोप लगाया है केटरर का आरोप है कि कांग्रेस सेवादल की ओर से दो साल बीत जाने के बाद भी खाने का 36 लाख रुपए का बिल नहीं दिया। केटरर ने सेवादल के दफ्तर के बाहर ही खूब हंगामा किया जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया। 

हंगामा करने वाला व्यक्ति खंडेलवाल केटरिंग का संचालक है उसका कहना है कि2019 में सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित हुआ था उस कार्यक्रम का खाने का ठेका उसे दिया गया था जिसमें से 36 लाख रुपए बकाया हैं जिसकी वो मांग कर रहा है...

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर