CarryMinati : असम व बिहार बाढ़ में मदद के लिए कैरीमिनाती ने बढ़ाए हाथ, 11 लाख रुपए की राशि दान की

फेमस यूट्यूबर कैरीमिनाती ने असम व बिहार बाढ़ में मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। खुद के पर्सनल अकाउंट व अपने ऑडियंस के द्वारा डोनेट किए पैसे मिलाकर उसने कुल 11 लाख रुपए की राशि डोनेट की है।

carryminati
कैरीमिनाती 

मुख्य बातें

  • असम व बिहार बाढ़ में मदद के लिए कैरीमिनाती ने बढ़ाए हाथ
  • कैरीमिनाती ने मदद स्वरुप 11 लाख रुपए की राशि डोनेट की
  • इससे पहले भी इस तरह की आपदाओं में कर चुका है मदद

इंटरनेट सेंसेशन और फेमस यूट्यूबर कैरीमिनाती ने बाढ़ से जूझ रहे असम और बिहार के लिए 11 लाख रुपए की मदद दी है। इनमें से 1 लाख की राशि उसने खुद के पर्सनल अकाउंट से दी है। ये मदद राशि असम और बिहार चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में बराबर भाग में दिया जाएगा।

कैरीमिनाती के नाम से जाने जाने वाले अजय नागर ने बताया कि ये आइडिया उसे उसके बिजनेस मैनेजर और कजिन दीपक चार से मिला। इसमें उसके ऑडियंस ने भी भरपूर साथ दिया। ऑडियंस ने 10,31,137 रुपए डोनेट कर जुटाए जिसमें से उन्होंने खुद 1 लाख की राशि डोनेट की।

कंटेंट क्रिएशन हमेशा कॉमर्शियल नहीं हो सकता यह बस केवल किसी एक के फायदे से जुड़ा होता है। हमेशा सोसाइटी को रिटर्न बैक करने वाले कंटेंट तैयार करने चाहिए चाहे फिर वह किसी भी रुप में हो। मैंने हमेशा से किसी न किसी सामाजिक कार्यों के लिए अपना सहयोग दिया है और आगे भी ऐसा करता रहूंगा क्योंकि मैं मानता हूं कि जिस समाज में हम रह रहे हैं उसके लिए ये जरूरी है।

इस समय मानवता को प्रेम और सम्मान की जरूरत है और ऐसे में हमें एक साथ आना चाहिए और जितना भी बन पड़े बेहतर भविष्य के लिए अपना योगदान देना चाहिए। एक चैरिटी स्ट्रीम में कैरीमिनाती ने घोस्ट ऑफ शुशिमा, पैसिफाई और पब्जी जैसे गेम्स खेले थे जिसे लगभग 90,000 व्यूअर्स ने देखा था।

इससे पहले भी कैरीमिनाती ने केरल बाढ़ में 2018 में मदद किया था। इसके अलावा 2019 में असम बाढ़, बिहार बाढ़, ओड़िशा साइक्लोन और ऑस्ट्रेलिया बुशफायर में भी मदद की थी। हाल ही में कैरीमिनाती ने विली फ्रेंजी के साथ मिलकर यलगार नाम से एक रैप लॉन्च किया था।

अगली खबर