सास-ससुर ने बहू से मांगा बेटे का स्पर्म, उलझन में फंसी महिला ने सोशल मीडिया पर बयां की अपनी कहानी

सोशल मीडिया पर आए दिन कई लोगों की स्टोरी वायरल होते रहती है और एक ऐसी ही स्टोरी इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक महिला ने बताया कि उसके सास-ससुर उससे, उसके पति के फ्रीज किए स्पर्म मांग रहे हैं।

Women husband passed away, now her in-laws want his sperm so they can have grandchildren
सास-ससुर ने बहू से मांगा बेटे का स्पर्म, उलझन में फंसी महिला 

मुख्य बातें

  • इंटरनेट पर वायरल हो रही है एक महिला की स्टोरी
  • कुछ समय पहले ही कैंसर की वजह से हुआ था महिला के पति का निधन
  • महिला के सास- ससुर ने मांगे फ्रीज किया हुआ बेटे का स्पर्म

नई दिल्ली: एक महिला जिसके पति की कुछ समय पहले मौत हुई थी, वह इन दिनों एक अलग ही संकट से गुजर रही हैं। विधवा ने अपनी परेशानी बयां करने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया है। महिला का दावा है कि उसके पति की मृत्यु के बाद उसके ससुराल वाले पति के स्पर्म लेना चाहते हैं ताकि उनके पोते-पोतियां हो सकें। अपने जीवनसाथी को खोने के बाद महिला के लिए चीजें और भी तनावपूर्ण और कठिन हो गई हैं।

कुछ समय पहले हुई थी पति की मौत

मिरर. यूके की खबर के मुताबिक, महिला बताती हैं कि उसके पति का हाल ही में कैंसर के कारण निधन हो गया था जिसके बाद उसके लिए कई मुश्किलें पैदा हो गई हैं। इंटरनेट का सहारा लेते हुए महिला ने बताया कि उसके पति को कैंसर हो गया था जिसके बाद उन्होंने अपने स्पर्म फ्रीज करवा दिए थे ताकि कीमोथेरेपी के बाद वह बच्चे को जन्म दे सकें। महिला के मुताबिक कुछ समय पहले जब पति की मौत हुई तो महिला पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। इसके बाद जब पति के मां-बाप ने उससे स्पर्म को लेकर पूछा क्या वह बच्चा पैदा करेगी? जिसके जवाब में महिला ने मना कर दिया।  ऐसे में पति के पैरेंट्स ने महिला से फ्रीज किए हुए स्पर्म की मांग की तांकि वो सेरोगेसी के जरिए अपने पोता- पोता का जन्म करा सकें। महिला का कहना है कि वह अपने दिवंगत पति के स्पर्म उसके माता-पिता को नहीं देना चाहती है।

सास ससुर चाहते हैं पति के फ्रीज किए गए स्पर्म

महिला ने लिखा, 'जब मेरे पति को कैंसर का पता चला था, तो हमने उनके शुक्राणु (स्पर्म) को फ्रीज कर दिया था ताकि कीमोथेरेपी के बाद भी हम गर्भाधान के माध्यम से बच्चे पैदा कर सकें। इलाज के दौरान पति के माता-पिता भी साथ थे और उन्हें भी यह बात पता थी कि हमने स्पर्म फ्रीज करा लिए हैं। उनका इलाज दुर्भाग्य से असफल रहा, और उनकी मौत हो गई। उनके माता-पिता ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उनके स्पर्म के साथ गर्भाधान पर विचार कर सकती हूं,  मैंने कहा नहीं। फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या वह पति के स्पर्म उन्हें दे सकती हैं, ताकि वे इसका इस्तेमाल पोते-पोतियों के लिए कर सकें। मुझे लगता है कि वे सरोगेट किराए पर लेने की योजना बना रहे हैं।' 

सोशल मीडिया पर बयां की अपनी दास्तां

 महिला ने लिखा, 'मैं इस बात को लेकर भी उलझन में हूं कि वे इस बच्चे या बच्चों की परवरिश कैसे करेंगे, क्योंकि वे दोनों अपने 60 के दशक में हैं। मेरे पति के कोई भाई-बहन नहीं थे, और सास-सुर अपने वंश को आगे बढ़ाना चाहते हैं, मैं समझ नहीं पा रही हूं कि मुझे क्या करना चाहिए।' सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रही है और लोग महिला तथा उसके सास- ससुर दोनों के पक्ष में अपने- अपने तर्क दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर