मनचाहा बच्चा पैदा करने के लिए महिला ने की 'स्पर्म पार्टी', जल्द ही घर में गूंजेगी किलकारी

एक 33 वर्षीय महिला लोला जिमेनेज (Lola Jimenez) ने मनचाहा बच्चा पैदा करने के लिए स्पर्म डोनर (Pin The Sperm On The Uterus) पार्टी आयोजित की ताकि मनपंसद स्पर्म डोनर ढूंढ सके।

Women holds sperm donor party to find perfect baby daddy after doctor refused
मनचाहा बच्चा पैदा करने के लिए महिला ने की स्पर्म पार्टी 

मुख्य बातें

  • एक महिला ने मां बनने के लिए चुना अनूठा रास्ता
  • 33 वर्षीय ब्रिटिश महिला ने मनचाहा बच्चा पैदा करने के लिए की स्पर्म डोनर पार्टी

नई दिल्ली: आपने कई तरह की पार्टिया देखी होंगी या उनके बारे में सुना होगा। क्या आपने कभी 'स्पर्म डोनर पार्टी' के बारे में सुना है? यकीनन आपका जवाब ना में होगा। एक ब्रिटिश महिला ने मां बनने के लिए ऐसी पार्टी रखी जिसका चर्चा आजकल हर जगह हो रही है। महिला ने मनचाहा बच्चा पैदा करने के लिए स्पर्म डोनर पार्टी (Sperm Donor Party) आयोजित की, ताकि इस दौरान उसे अपना मनसपसंद डोनर स्पर्म डोनर मिल सके।

किया पार्टी का आयोजन

लोला ने डॉक्टरों की बात को नजरंदाज करते हुए ने मनचाहा बच्चा पैदा करने के लिए ‘पिन द स्पर्म ऑन द यूटेरस’और आईवीएफ बिंगो फॉर बैश का आयोजन किया। लोला ने पार्टी में आए मेहमानों से सुनहरे बालों और नीली आंखों वाले पुरुषों के अमेरिकी स्पर्म बैंक डेटाबेस से अपना पंसदीदा डोनर चुनने को कहा। लोला को इस फैसले के लिए आलोचना भी सहनी पड़ी।

तलाश हुई पूरी
लोला जिमेनेज नाम की महिला जो फिलहाल कानून की पढ़ाई कर रही है, उसकी तलाश भी पूरी हो गई है। पार्टी में उसे ऐसा स्पर्म डोनर मिल गया जिसकी वह तलाश कर ही थी। जल्द ही लोला जिमेनेज मां बनने वाली हैं। दरअसल लोला काफी लंबे समय तक एख रिलेशनशिप में रही थीं जो 2019 में टूट गया जिसके बाद उन्होंने आगे की जिदंगी में अकेले ही गुजारने का निर्णय लिया। लोला ने स्पर्म पार्टी को लेकर डॉक्टरों से जब संपर्क किया तो उन्होंने इंकार कर दिया था।

जल्द बनेंगी मां

फिलहाल लोला गर्भवती हैं और जल्द ही नन्हा मेहमान उनके घर में आने वाला है। लोला को पार्टनर की तलाश करना समय की बर्बादी लगता इसलिए उन्होंने यह अनूठा तरीका निकाला। लोला के इस फैसले से लोग भले ही उनकी आलोचना कर रहे हों, लेकिन उनके दोस्त इस फैसले से बेहद खुश हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर