पहले वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट; खींचे एक-दूसरे के बाल [VIDEO]

मध्यप्रदेश के खरगोन स्थित एक वैक्सीनेशन सेंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैक्सीन लगवाने की होड़ में महिलाओं के बीच जमकर हाथापाई और मारपीट हुई।

Women clashed with each other for the vaccination in Khargone, Madhya Pradesh
वैक्सीन लगाने को लेकर भिड़ गईं महिलाएं,एक दूसरे के बाल खींचे 

मुख्य बातें

  • एमपी के गाँव में में वैक्सीनेशन केंद्र में उमड़ी लोगों की खूब भीड़
  • महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिल में कोविड के टीकाकरण को लेकर लोगों में जबरदस्त मारामारी हो रही है। टीकाकरण अभियान को लेकर लोगों में खूब उत्साह देखा जा रहा है, परिमाणस्वरूप वैक्सीनेंशन केंद्रों पर जमकर भीड़ उमड़ रही है। यहीं भीड़ कई बार प्रशासन के लिए मुश्किलें भी पैदा कर रही है। ताजा मामला खरगोन के कसरावद तहसील के एक गांव से सामने आया है जहां वैक्सीन को लेकर टीकाकरण केंद्र पर महिलाएं आपस में भिड़ गई हैं और खूब मारपीट हुई।

खरगोर का है मामला
जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर स्थित कसरावद तहसील के खलबुजुर्ग गांव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि यहां वैक्सीन के लिए महिलाओं की लंबी लाइन लगी है इसी दौरान पहले वैक्सीन लगवाने की होड़ में महिलाएं आपस में भिड़ गईं। शुरूआत में बहस हुई और फिर धीरे-धीरे यह मारपीट में तब्दील हो गईं। इसके बाद महिलाएं आपस में एक दूसरे के बाल खींचने लगी। एक महिला का चोटी तो इस कदर खींची गई कि वह दूर जाकर गिरी।

लोगों ने की छुड़ाने की कोशिश

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ पुरुष महिलाओं की लड़ाई को छुड़ाने का प्रयास भी कर रहे हैं लेकिन वो भी झूमाझटकी को छुड़ाने में असफल रहे। वहीं लोगों का कहना है कि यहां स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोई इंतजाम नहीं किए गए थे जिसका नतीजा यह लड़ाई रही। जैसे-जैसे लोगों की भीड़ बढ़ती गई तो बवाल मचने लग गया और भगदड़ मच गई। जिसे जहां से मौका लगा वो वहीं से सेंटर के अंदर घुस गया। इसकी वजह से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

पहले भी वायरल हुआ था धार का वीडियो

यह पहली बार नहीं है जब राज्य में वैक्सीनेशन को लेकर इस तरह के हालात पैदा हुए हों, इससे पहले  मध्य प्रदेश के धार में एक वैक्सीनेशन सेंटर में लोगों की ज्यादा भीड़ होने से भगदड़ मच गई थी। इसक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें लोग भागते हुए नजर आए थे। इसके बाद धार ज़िले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जितेंद्र चौधरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा था कि सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। उन्होंने कहा कि वैक्सीन सभी को लगेगी। कृपया इस तरह का व्यवहार ना करे, इससे संक्रमण फैलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर