विमान में महिला गर्मी से हुई परेशान, इमरजेंसी गेट खोला विंग (पंख) पर लगी टहलने [Viral Video]

तुर्की से यूक्रेन के लिए एक चार्टर उड़ान के दौरान गर्मी से परेशान एक महिला ने ताजी हवा पाने के लिए अनूठा काम कर डाला वो प्लेन के पंखे पर जाकर टहलने लगी, इस घटना का एक वीडियो सामने आया है।

Woman in the plane upset due to heat, emergency gate opened, walk on wing Viral Video
इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है और लोग इसे खासा देख रहे हैं  |  तस्वीर साभार: YouTube

विमान यात्रा के दौरान एक महिला ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उसकी चर्चा हो रही है और इसका नुकसान भी महिला को उठाना पड़ा है। मामला दरअसल ये है कि एक महिला जो तुर्की से यूक्रेन के लिए एक चार्टर उड़ान पर सवार थी उसको गर्मी सताने लगी और जब विमान तुर्की से उड़ान भरने के बाद यूक्रेन के कीव में एयरपोर्ट पर उतरा।

जहां विमान में सवार इस महिला यात्री ने फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोला और उसके पंख (Wing) पर जाकर टहलने लगी, इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है और लोग इसे खासा देख रहे हैं और महिला के इस गैरजिम्मेदार व्यवहार की आलोचना भी कर रहे हैं।

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस ने इस घटना के बारे में बताते हुए इस मामले की पुष्टि की है और कहा है कि flight PS6212 की उड़ान के दौरान ये वाकया सामने आया है।

महिला के अपने बच्चे भी इसे हैरत के साथ देख रहे थे, पायलट ने एंबुलेंस, पुलिस और सीमा प्रहरियों को बुलाया। यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस ने इस विचित्र घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला को "ब्लैक लिस्टेड" कर दिया गया है मतलब कि अब ये महिला इस एयरलाइंस के किसी भी विमान में यात्रा नहीं कर पाएगी। इस महिला यात्री को विमानन सुरक्षा नियमों के घोर उल्लंघन और बोर्ड पर व्यवहार के लिए ब्लैकलिस्ट किया गया है।

साभार-You Tube_Prashant AviationTrip


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर