फोन छीनकर भाग रहे थे बाइक सवार, 15 साल की लड़की के हौसले के आगे हुए पस्त, देखें VIDEO

पंजाब के जालंधर से एक वीडियो आया है, जिसमें 15 साल की कुसुम के हौसले और बहादुरी को देखा जा सकता है। वो उसका फोन छीनकर भाग रहे चैन स्नेचर्स को मजा चखा देती है।

Jalandhar
15 साल की कुसुम का कमाल 

नई दिल्ली: पंजाब के जालंधर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक 15 साल की लड़की की बहादुरी देखी जा सकती है। ये वीडियो 30 अगस्त का है। दरअसल, दो बाइक सवारों ने एक लड़की जिसका नाम कुसुम है, उसका फोन छीनकर भागने की कोशिश की। लेकिन कुसुम ने उन्हें इसमें सफल नहीं होने दिया। वो अपनी पूरी ताकत लगाकर एक बाइक सवार को पकड़ने में सफल रहती है। हालांकि इस दौरान उस पर किसी तेज हथियार से हमला किया गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

अगले दिन एसएचओ ने कहा, 'एक अपराधी गिरफ्तार किया गया है और दूसरे की तलाश जारी है। लड़की के हाथ का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।' 

वीडियो में देखा जाता है कि जैसे ही बाइक सवार उसका फोन छीनकर भागने की कोशिश करते हैं, वो पीछे से एक को पकड़ लेती है और उसे बाइक से नीचे उतार देती है। इस दौरान दोनों में काफी झड़प होती है, लेकिन चोर उसकी पकड़ से नहीं बच पाता। इस दौरान बाइक चलाकर चोर वहां से निकल जाता है, लेकिन उसका साथी फंस जाता है। थोड़ी देर में और भी लोग आ जाते हैं और उसे पकड़ लेते हैं।

ये वीडियो 15 साल कुसुम के हौसले और उसकी बहादुरी की कहानी बयां करता है। पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने सोमवार को कहा कि पुलिस आयुक्तालय अत्यधिक साहस दिखाने के लिए राष्ट्रीय और राज्य बहादुरी पुरस्कारों के लिए उसका नाम भेजेगी। उन्होंने आश्वासन दिया कि अन्य आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा क्योंकि टीमों ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर