ऑर्डर किया था चिकन, खाने की टेबल पर बैठे तो निकला 'फ्राइड तौलिया', आप भी देखें वीडियो

एक महिला ने अपने बच्चे के खाने के लिए ऑनलाइन चिकन ऑर्डर किया था। ऑर्डर रिसीव होने के बाद जब सब लोग खाने की टेबल पर बैठे तो हैरान रह गए क्योंकि चिकन की जगह था फ्राइड तौलिया।

ऑर्डर किया था चिकन, खाने बैठे तो निकला 'फ्राइड तौलिया'
Woman Gets Deep Fried Towel Instead of Chicken order 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है एक महिला की फेसबुक पोस्ट
  • महिला ने बच्चे के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया चिकन
  • जब महिला ने खोला चिकन बॉक्स तो उसमें से निकला फ्राइड तौलिया

नई दिल्ली: इंटरनेट की दुनिया में अब ऑनलाइन फूड डिलीवरी के एप्स मानो जिंदगी का अहम हिस्सा हो चुके हैं। अगर कभी अकेले हैं या खाना बनाने की इच्छा नहीं हो रही है तो तुरंत लोग इन एप्स का सहारा लेते है और मनपसंद का खाना मंगवा लेते हैं। ऑनलाइन फूड मंगवाने के दौरान लोगों को तमाम तरह के अनुभव हुए हैं जो कड़वे भी हैं और अच्छे भी। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि खाने की जगह आपको कुछ ऐसी चीज मिल सकती है जिसकी आपने शायद ही कल्पना की हो। जी हां, फिलीपींस की रहने वाली महिला के साथ ऐसा हुआ है।

निकला फ्राइड तौलिया
फिलीपिंस की रहने वाली महिला ने इसका पूरा किस्सा अपने फेसबुक पर बयां किया है। दरअसल महिला ने अपने बेटे के लिए फ्राइड चिकन ऑर्डर किया था लेकिन बदले में उसे ‘फ्राइड तौलिया’ डिलीवर किया गया। जब महिला परिवार के साथ खाने की टेबल पर बैठी तो उसने फ्राइड चिकन को काटने की कोशिश की, लेकिन बाद में महिला को पता चला कि वो जिसे चिकन समझकर काटने की कोशिश कर रही है दरअसल वह तो फ्राइड तौलिया है।

फेसबुक पर शेयर अनुभव

एलिक पेरेज ने मंगलवार को फिलीपींस के जोलीबी से खाना मंगवाया था। एलिक ने लिखा, ' कुछ ऐसा हुआ जिसने मुझे बहुत निराश किया। हमने जोलीबी से अपने बेटे के लिए चिकन का ऑर्डर दिया था। जब मैं उसे काटने की कोशिश कर रही थी, तो मुझे काफी जद्दोजहद करनी पड़ी लेकिन यह नहीं कटा और फिर मैंने इसे अपने हाथों से खोलने की कोशिश की। मैं हैरान रह गई क्योंकि चिकन की जगह एक डीप फ्राइड टाउल मेरे सामने था।  यह वास्तव में परेशान करने वाला है... आप तौलिये को बटर में कैसे डालते हैं और इसे फ्राई भी करते हैं! ?'

वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो

इसके बाद महिला ने इस फ्राइड तौलिये का वीडियो अपने फेसबकु पर शेयर किया तथा कई तस्वीरें भी साझा की। वीडियो क्लिप में महिला ‘चिकन’ को बेहद करीब से दिखा रही हैं, जिससे यह साफ हो रहा है कि वो चिकन नहीं बल्कि एक फ्राइड तौलिया है। इस वीडियो को 26 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि 6 हजार के करीब शेयर कर चुके हैं। लोग कंपनी की आलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आखिर कोई तौलिया कैसे फ्राई कर सकता है।  वहीं कुछ लोगों ने महिला को कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की सलाह दी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर