4 साल से अपना पेशाब पी रही है ये महिला, कहा- शैंपेन जैसा लगता है टेस्ट, चौंकाने वाला है कारण

53 साल की इस महिला का नाम कैरी है। मूलरूप से वह अमेरिका के कोलोराडो की रहने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पिछले चार साल से वह अपना यूरिन पी रही हैं। उन्होंने बताया कि दिनभर में वह करीब 5 ग्लास अपना यूरिन पीती हैं।

Woman Drink own Urine Every Day for four years Know About Shocking truth
अपना यूरिन पीती है ये महिला... 
मुख्य बातें
  • अमेरिका की रहने वाली महिला चार साल से पी रही है पेशाब
  • काफी समय से कैंसर से जूझ रही है कैरी
  • टेस्ट को लेकर महिला ने किए काफी चौंकाने वाले खुलासे

इस दुनिया में कई ऐसे लोग हैं, जिनके शौक काफी अजीबोगरीब हैं। कईयों के शौके के बारे में जानकर लोग सदमे में चले जाते हैं। इसके अलावा कई लोग ऐसे हैं, जिन्हें अजीबोगरीब चीजों की आदत पड़ जाती है और फिर एक समय पर आने पर वहीं आदत उनकी जरूर बन जाती है और उसे करना उन्हें काफी अच्छा लगता है। आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे खुद का यूरिन यानी पेशाब बिना काफी अच्छा लगता है और पिछले चार साल से वह इस काम को कर रही है। आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, 53 साल की इस महिला का नाम कैरी है। मूलरूप से वह अमेरिका के कोलोराडो की रहने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पिछले चार साल से वह अपना यूरिन पी रही हैं। उन्होंने बताया कि दिनभर में वह करीब 5 ग्लास अपना यूरिन पीती हैं। उनका कहना है कि यूरिन पीना उनके लिए अब सामान्य हो गया। आलम ये है कि अब वह इसके बिना नहीं रह सकती है। जब उनसे पूछा गया कि इसकी शुरुआत कैसे हुई तो उन्होंने बताया कि मैलेनोमा कैंसर के इलाज के दौरान उन्होंने यूरिन पीना शुरू किया था।

टेस्ट को लेकर चौंकाने वाले खुलासे

कैरी कहना है कि जब वह गर्म यूरिन पीती हैं तो उन्हें काफी राहत मिलती है। वहीं, टेस्ट को लेकर उन्होंने काफी चौंकाने वाले खुलासे किए। केरी ने बताया कि जब भी वह कुछ खाती है तो उसमें उन्हें यूरिन की महक लगती है। साथ ही हर बार उन्हें अलग-अलग टेस्ट मिलता है। कई बार तो यूरिन का स्वाद शैंपेन जैसे लगता है। उनका कहना है कि जब से उन्होंने यूरिन पीना शुरू किया है, तब से उन्हें काफी राहत है। हैरानी की बात ये है कि वह केवल यूरिन को पीती नहीं है बल्कि बालों में भी उसे लगाती है और आंखों के नीचे फेसबैक की तरह भी यूज करती हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर