Viral: चोरी करने का तरीका देख आप भी रह जाएंगे दंग, लोगों को जमकर हंसा रहा है ये वीडियो

एक महिला भारी भरकम चेनसॉ को चुराने की कोशिश कर रही है। बिना कैमरे पर ध्यान दिए वह चेनसॉ को उठाती है और फिर पैंट में रखने की कोशिश करती है। लेकिन, महिला के साथ जो होता है उसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है।

woman attempt to steal chainsaw by hiding it in her pants Hilarious Video Goes Viral
ओ भाई चोरी करने का क्या अंदाज है... 
मुख्य बातें
  • महिला ने चोरी के लिए भिड़ाया गजब का जुगाड़
  • चोरी करने का तरीका देख लोग रह गए दंग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आज कल चोरी के भी मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो में चोरी करने का तरीका देख लोगों की हंसी छूट जाती है, जबकि कुछ वीडियो को देखकर हैरानी भी होती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला ने जिस तरह से चोरी करने की कोशिश उसे देखकर लोग हैरान भी हैं और हंसी भी छूट रही है। क्योंकि, वह चोरी करने में कामयाब तो नहीं हो सकी, लेकिन चोरी करने का तरीका चर्चा का विषय बन गया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह सुपरमार्केट में एक महिला भारी भरकम चेनसॉ को चुराने की कोशिश कर रही है। बिना कैमरे पर ध्यान दिए वह चेनसॉ को उठाती है और फिर पैंट में रखने की कोशिश करती है। लेकिन, उसे काफी असहज महसूस होता है और वह उसे निकाल देती है। फिर कुछ समय बाद वह दोबारा उसे पीछे वाले हिस्से में छिपाने की कोशिश करती है। लेकिन, उसमें भी उसे कामयाबी नहीं मिलती है। इस दौरान वह काफी परेशान भी दिखती है। इन सबके बीच वह भूल जाती है कि उसकी हरकत कैमरे में कैद हो रही है। वीडियो में देखें पूरा मामला...

इस महिला ने तो हद कर दी...

कोई छोटी-मोटी चीज होती तो जरूर महिला चुराने में कामयाब हो जाती। लेकिन, चेनसॉ को छिपाना काफी मुश्किल था। उसने चुराने के कई तरीके इस्तेमाल किए, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली। तो वीडियो को देखकर आपको भी पूरा मामला समझ में जरूर आ गया होगा। इस वीडियो को एक रेडिट यूजर ने शेयर किया है। यह वीडियो वायरल हो गया है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर