महिला ने पति संग बनाया प्राइवेट वीडियो और पहुंच गया मां के पास, जानिए किससे हुए गलती

सोशल मीडिया पर एक स्टोरी वयारल हो रही है जिसमें एक महिला का एडल्ट वीडियो उसकी मां के पास पहुंच गया। यह सब एक टेक्नोलॉजी की गलती की वजह से हुआ।

Woman accidentally sends x-rated video to mother after facial recognition detects family photo
महिला ने पति संग बनाया निजी वीडियो और पहुंच गया मां के पास 

मुख्य बातें

  • पति संग बनाया गया महिला का प्राइवेट वीडियो मां को भेजा
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली महिला को पता चला तो रह गई हैरान
  • महिला ने टिक- टॉक पर शेयर की अपनी आपबीती

नई दिल्ली: कभी-कभी टेक्नोलॉजी वास्तव में उपयोगी हो सकती है - लेकिन कई बार यह हमें परेशानी में भी डाल सकती है। कुछ ऐसा ही हुआ है एक महिला के साथ जिसमें टेक्नोलॉजी की एक गलती महिला को इस कदर भारी पड़ी कि उसका प्राइवेट वीडियो उसकी मां के पास पहुंच गया। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हैरान रह गई जब उसे पता चला कि एक एप ने उनकी एडल्ट वीडियो उसकी मां को भेज दिया है। 

महंगा पड़ा फीचर
महिला ने इस पूरे वाकये को टिकटॉक पर शेयर किया है। कनाडा की रहने वाली कारा टोनिन ने बताया कि उन्होंने अपने फोन में एक फीचर शामिल किया हुआ है जिसके मुताबिक कारा के बेटे की सारी तस्वीरें खुद ब खुद उसकी मां के पास पहुंच जाती हैं और अब यही फीचर कारा को इस कदर महंगा पड़ा कि पति के साथ उसका निजी वीडियो सीधे मां के पास पहुंच गया।

कैसे पहुंचा वीडियो 
दरअसल कारा ने बताया कि उसने अपने पति के साथ किचन में एक एडल्ट वीडियो बनाया लेकिन ऐप के फीचर ने फेस पहनाने की तकनीक के जरिए किचन के बैकग्राउंड में रखे बच्चे की तस्वीर भी पिक कर ली और इसे एल्बम में जोड़ा और फिर यही वीडियो कारा की मां के पास पहुंच गया। कारा ने बताया कि प्लीज जो भी इस ऐप का यूज कर रहे हैं वो सावधान रहें वरना आपको लेने के देने पड़ सकते हैं।

एक फीचर की गलती

कारा ने टिकटॉक पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए कहा कि फेस से फोटो पहचानने वाले ऐप बहुत शक्तिशाली फीचर से लैस होते हैं और अगर आप इसे यूज करते हैं तो सावधान रहें। इसके बाद कारा ने अपनी मां से माफी मांगी है। सोशल मीडिया पर कारा का टिक टॉक वाला सफाई देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। 

 एक महिला ने अपने फोन पर एक फीचर खोजा, जिसमें वह प्यार करती थी, जहां वह आसानी से अपने बेटे जोश की तस्वीरें अपने मम्मी के साथ साझा कर सकती थी - जब तक कि उसने गलती से उसे कुछ नहीं भेजा, वह उसे देखना नहीं चाहती थी। कनाडा से कारा टोनिन ने अपने बेटे की एक एल्बम को व्यवस्थित करने के लिए अपना Google फ़ोटो खाता भेजा, जब उसने अपना चेहरा उठाया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर