पहाड़ी पर फोटो के लिए पोज दे रही थी पत्नी, अचानक ही पति की नजरों से हो गई गायब!

दोनों पति-पत्नी अक्सर घूमने जाया करते थे। फोटोग्राफी की शौकीन पत्नी जब पहाड़ी पर फोटो खिचवाने के लिए पोज दे रही थीं, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पनी भी नहीं की होगी।

Wife falls 100ft to her death while posing for photos taken by husband on edge of cliff
पहाड़ी पर फोटो के लिए पोज दे रही थी पत्नी, अचानक हुई गायब! 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है एक पति-पत्नी की स्टोरी
  • घूमने के दौरान अक्सर पहाड़ों पर फोटो क्लिक करते थे दोनों
  • एक पहाड़ी पर पत्नी दे रही थी फोटो के लिए पोज और हो गया भयंकर हादसा

नई दिल्ली: आपने अक्सर देखा या सुना होगा कि फोटोग्राफी या सेल्फी का शौक कई लोगों के लिए जानलेवा साबित हुआ है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है बेल्जियम से, जहां एक महिला के लिए पहाड़ी पर फोटो खिंचवाना घातक साबित हुआ। 33 साल की महिला जो स्नोक्स अपने पति के साथ घूमने निकली थी और इसी दौरान एक पहाड़ी पर उसने फोटो खिंचवाने की सोची और यही उसके लिए जानलेवा साबित हुआ।

दोनों अक्सर जाते थे घूमने

दरअसल महिला और उसके पति अक्सर घूमने के लिए जाया करते थे और जमकर फोटो शूट कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते थे। स्नोक्स इस बार पति के साथ बेल्जियम के लक्जमबर्ग प्रांत घूमने के लिए निकली थी और इसी दौरान ऊंची चट्टान पर फोटो खिंचाने के लिए खड़ी हो गईं। इसी दौरान जब वह पोज दे रही थी तो उनका पैर फिसल गया और वह 100 फिट गहरी खाई में गिरकर नदीं में पहुंच गईं जहां उसकी मौत हो गई। पति ने तुरंत पुलिस को कॉल किया और एक हेलीकॉप्टर तथा स्कूबा ड्राइवर्स की मदद से उसका शव बाहर निकाला गया।

स्कूल के दिनों से थे साथ

स्नोक्स के पति जॉनसेन उनकी इस मौत के बाद टूट गए। जॉनसन ने बताया कि दोनों स्कूल के दिनों से साथ थे और 2021 में दोनों ने शादी कर थी। जॉनसेन बताते हैं, 'हम घूमने के लिए निकले थे कि इसी दौरान पत्नी पोज देने के लिए चट्टान के लिए किनारे खड़ी हो गईं और अचानक वो गायब हो गईं। यह घटना हमारे घर लौटने के लिए एक दिन पहले की है। हम अक्सर घूमने के दौरान ड्रोन से भी तस्वीरें लेते थे।'

पांच सेकेंड के अंदर हुई गायब

जानसेन ने बताया, 'पत्नी फोटो खिंचवा रही थी इसी दौरान उसने मुझे पीछे की तरफ कुत्ते को देखने को कहा और जब तक मैं पीछे से मुड़कर आगे की तरफ देखता तब तक वह वहां से गायब थी। ना उसकी चीख निकली और ना ही कोई आवाज। यह पांच सेकेंड से भी कम समय में हुआ। मैंने आपातकालीने सेवाओं को कॉल किया लेकिन फोन पर नेटवर्क नहीं आ रहा था। फिर मैं एक होटल में मदद मांगने गया। बाद में सर्च के बाद पता चला कि पत्नी की मौत हो गई।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर