मौत से पहले युवती ने प्रेमी को भेजी सेल्फी, लिखा- नहर के किनारे खड़ी हूं, बचाना चाहते हो तो बचा लो..

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jun 10, 2021 | 11:13 IST

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मॉर्निंग वॉक पर निकली एक युवती ने प्रेमी को सेल्फी भेजी और फिर नहर में कूद गई।

A girl who went out on the morning walk sent a selfie to her lover then committed Suicide in Rewa MP
युवती ने प्रेमी को भेजी सेल्फी, लिखा- नहर किनारे खड़ी हूं... 

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश के रीवा में घर से मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती अचानक हुई गायब
  • पुलिस ने काफी छानबीन के बाद युवती का शव नहर से किया बरामद
  • युवती ने मौत से पहले प्रेमी को भेजी थी सेल्फी

रीवा:  मध्य प्रदेश के रीवा में प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया हैजहां एक लड़की, जो घर से सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी वो वापस नहीं लौटी। युवती के वापस नहीं लौटने पर परिजन चिंतित हुए तो खोजबीन शुरू की लेकिन काफी मशक्कत करने के बाद भी जब युवती का पता नहीं चला तो उन्होंने इसकी खबर पुलिस को दी। इसके बाद जो तस्वीर सामने आई उसकी किसी ने भी कल्पना नहीं की थी।

प्रेमी को भेजी थी  सेल्फी
बिछिया थाने क्षेत्र के तहत आने वाले इलाके में रहने वाली नेहा पटेल की पुलिस ने काफी तलाशी की और ब्वॉयफ्रेंड की निशानदेही पर नेहा का शव आखिरकार बरामद कर लिया गया। खबर के मुताबिक नेहा ने सुसाइड से पहले अपने प्रेमी को नहर के किनारे खड़े होकर एक सेल्फी भेजी और लिखा, 'मैं नहर के किनारे खड़ी हूं बचाना चाहते हो तो बचा लो।' बाद में जब तक पुलिस तलाश करती तब तक नेहा की लाश नहर में थी।

परिजनों को है हत्या की आशंका
वहीं मृतक नेहा के परिजनों को का मानना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती है। नेहा के परिजनों को संदेह है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। अब नेहा का प्रेमी इस मामले की अहम कड़ी साबित हो सकता है जिससे पुलिस लगातार हिरासत में लेकर पूछताछ कर ती है। पुलिस की मानें तो नेहा ने आत्महत्या की है और इसके क्या कारण है, इसका पता लगाया जा रहा है।

प्रेमी को था अनहोसी का अहसास!

नेहा पटेल का अपने प्रेमी दिलीप तिवारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच कथित रूप से मनमुटाव चल रहा था। मॉर्निंग वॉक पर निकली नेहा ने जब प्रेमी को सेल्फी भेजी तो वह सिलपरा नहर के किनारे खड़ी थी, लिहाजा प्रेमी को अनहोनी का अहसास हो गया था। उसके मुताबिक, उसने इसकी सूचना नेहा के परिजनो को भी दी। एक लंबे रेस्क्यू अभियान के बाद नेहा का शव नहर से बार निकाला गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर