PUBG खेलते-खेलते हुए 12वीं के छात्र को दिल दे बैठी विवाहिता, हिमाचल से UP पहुंची और फिर....

पबजी खेलते- खेलते हुए हिमाचल प्रदेश की रहने वाली एक विवाहिता को 12वीं के छात्र से प्यार हो गया। वह अपने प्रेमी से मिलने जब हिमाचल से यूपी पहुंची तो उसके होश उड़ गए।

While playing PUBG, the married woman fell in love with a student of 12th class, reached UP from Himachal
PUBG खेलते-खेलते हुए 12वीं के छात्र को दिल दे बैठी विवाहिता 

मुख्य बातें

  • ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते एक विवाहिता को हुआ 12वीं के छात्र से इश्क
  • पबजी से उपजा प्यार महिला को हिमाचल से वाराणसी खींच लाया
  • महिला हिमाचल प्रदेश से वाराणसी पहुंची, तो रह गई हैरान

नई दिल्ली: आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे मामलों के बारे में सुना होगा जहां प्यार की चर्चाएं होना आम बात है। लेकिन कई बार सोशल मीडिया के प्यार के चक्कर में लोगों की जिदंगी तबाह भी हुई है और इसके भी कई मामले सामने आ चुके हैं। इन सबके इतर हम आपको यहां एक ऐसी लव स्टोरी बता रहे हैं जो पबजी खेलते- खेलते हुए शुरू हुई। मामला हिमाचल प्रदेश और यूपी के वाराणसी से जुड़ा हुआ है। दरअसल हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली एक विवाहित को पबजी खेलने के दौरान वाराणसी के एक युवक से इश्क हो गया।

ऐसे हुई प्यार की शुरूआत
वैसे तो पबजी अब भारत में बैन हो चुका है, लेकिन परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला को पहले पबजी खेलने के बेहद शौक था और इसी दौरान उसकी यहां पर एक युवक से पहचान हो गई जो वाराणसी का रहने वाला था। धीरे-धीरे दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों के फोन नंबर एक्सचेंज हुए और फोन पर भी लंबी बात होने लगी।  बातों का सिलसिला चला तो एक दिन विवाहिता ने अपने पबजी प्रेमी से मिलने का मन बना लिया और वह कांगड़ा से सीधे वाराणसी पहुंच गई।

हिमाचल से पहुंची वाराणसी

विवाहित को पबजी वाले अपने पार्टनर से ऐसा प्यार हुआ कि वह हिमाचल से घर परिवार को छोड़कर प्यार की तलाश में वाराणसी पहुंच गई। दूसरी तरफ अचानक से घर छोड़कर गई विवाहिता के परिजन परेशान हो उठे। वाराणसी पहुंचने के बाद जब वह उस युवक से मिली तो उसे झटका लग गया। दरअसल जिस युवक को वह अपना दिल दे बैठी थी वह 12वीं का छात्र था।  इसके बाद महिला ने खुद ही परिवार वालों को फोन किया और उसे वहां से ले जाने को कहा।

महिला के परिजनों ने दर्ज कराई थी शिकायत

महिला के अचानक से गायब होने को लेकर परिजन परेशान हो उठे और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। परिजनों ने अपनी तरफ से भी महिला को ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह कहीं नहीं मिली। फिलहाल जब महिला ने खुद कॉल कर परिजनों को बताया कि वह वाराणसी में है तो उनकी जान में जान आई। इसके बाद पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पुलिस ने महिला को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर