पोर्न स्टार डेनियल ने जब कहा- ट्रंप के साथ बनाए थे असुरक्षित शारीरिक संबंध, की थी काफी उत्तेजक बातें

अमेरिका की एक कोर्ट ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को पॉर्नस्टार स्टॉर्मी डैनियल्स को 33 लाख रुपये चुकाने का आदेश दिया है। स्टॉर्मी ने ट्रंप को लेकर काफी दावे किए थे।

When Stormy Daniels said I had sex with Donald Trump in a hotel
डेनियल ने तब कहा- ट्रंप के साथ बनाए थे असुरक्षित यौन संबंध.. 

मुख्य बातें

  • अमेरिकी पॉर्न स्टार डेनियल स्टॉर्मी कर चुकी है कई सनसनीखेज खुलासे
  • नियल स्टॉर्मी ने किया था दावा- राष्ट्रपति ट्रंप के साथ किया था असुरक्षित सेक्स
  • एक अमेरिकी अदालत ने ट्रंप को दिए हैं 33 लाख रुपये स्टॉर्मी को देने के आदेश

नई दिल्ली: अमेरिकी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने कुछ साल पहले एक  इंटरव्यू में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से अपने सेक्सुअल रिलेशनशिप को लेकर जो खुलासा किया उससे अमेरिका की राजनीति में तूफान आ गया था।  स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल्स के आरोपों को हालांकि तब राष्ट्रपति ट्रंप ने झूठा करार दिया था। अब एक बार फिर स्टॉर्मी सुर्खियों में है। दरअसल एक अमेरिकी अदालत ने ट्रंप को आदेश दिया है कि वो स्टॉर्मी डैनियल्स को 33 लाख रुपये चुकता करें।

दरअसल एक नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट को लेकर कानूनी लड़ाई के दौरान हुई खर्च के बदले में यह राशि दी जानी है। स्टॉर्मी का दावा है कि 2006 में उन्होंने ट्रंप से होटल के एक कमरे में सेक्स किया था।

स्टॉर्मी ने कहा था कि 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव से पहले ट्रंप की ओर से उन्हें 1,30,000 डॉलर दिए गए तांकि वो होटल में बने शारीरिक संबंधों का खुलासा ना करे और इसे लेकर तब दोनों के बीच सहमति भी बनी थी। हालांकि ट्रंप की ओर से इसका खंडन किया गया। 

स्टॉर्मी ने कहा था, 'जब मैं उनके कमरे में गई थी तो टीवी देख रहे थे। इसके बाद मैंने उनसे पूछा आर यू मैरिड?  तुम मेरे साथ हो ये सोचकर तुम्हारी बीवी क्या सोचेगी। ट्रंप ने इसके बाद कहा, तुम इसकी चिंता मत करो। वैसे भी अब हमारे बैडरूम अलग अलग हैं। इस दौरान हमारे बीच काफी उत्तेजक बातचीत हुई। फिर हमने असुरक्षित सेक्स किया'

एक इंटरव्यू के दौरान डेनियल्स ने कहा था, 'होटल के कमरे में ट्रंप ने मुझे बिस्तर पर ले जाने के बाद अपनी पत्नी मेलेनिया ट्रंप और अपने बच्चे बेरोन की तस्वीर दिखाई। इसके बाद वह मुझसे बोले अब मैं और मेलेनिया अलग अलग सोते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर