'ट्रंप ने होटल में बनाए थे शारीरिक संबंध', ऐसा दावा करने वाली पोर्न स्टार को अब राष्ट्रपति देंगे ₹ 33 लाख!

एक अमेरिकी अदालत ने आदेश दिया है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को 33 लाख रुपये (44,100 डॉलर) चुकता करें। खुद डेनियल्स ने इस बात की जानकारी दी है।

US Court Judge orders Donald Trump to pay Stormy Daniels $44,000 in legal fees
पोर्न स्टार को 33 लाख देंगे ट्रंप,लगा था संबंध बनाने का आरोप  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को देंगे 33 लाख रुपये
  • कैलिफोर्निया की एक अदालत ने दिया स्टॉर्मी के पक्ष में फैसला
  • पॉर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स का दावा- ट्र्ंप के साथ रह चुका है उनका अफेयर

वाशिंगटन: कैलिफोर्निया की एक अदालत ने इस हफ्ते राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को 30 लाख रुपये (44,100 अमेरिकी डॉलर) का भुगतान करने का आदेश दिया है। खुद इसकी खबर स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्वीट कर दी और लिखा- हां, एक और जीत! 41 साल की स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप पर मुकदमा किया था। एक दशक पहले अपने यौन संबंधों के बारे में चुप रहने को लेकर डेनियल्स द्वारा की गई मुकदमेबाजी के लिए चली कानूनी लड़ाई में यह भुगतान करने का आदेश दिया गया है। 

कोर्ट ने दिया आदेश

लॉस एंजिल्स की सुपीरियर कोर्ट के आदेश दिया कि 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से 11 दिन पहले हुए समझौते पर डेनियल्स ने ट्रम्प के खिलाफ अपना मुकदमा जीता। उस सौदे के एक हिस्से के रूप में, हारने वाली पार्टी वकीलों की फीस का भुगतान करेगी। व्हाइट हाउस ने अभी इस फैसले को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। ट्रंप पर मुकदमा करने के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक किताब भी लिखी थी जिसमें उन्होंने ट्रंप के साथ अपने अफेयर के बारे में विस्तार से लिखा था। इस किताब ने काफी सुर्खिया बटोरी थी।

डेनियल्स का दावा

डेनियल्स का दावा था कि ट्रंप के साथ कथित अफेयर के बाद उन्हें चुप रहने के लिए पैसे दिए गए और बकायदा इसके लिए एक समझौता किया गया था। ट्रंप के वकील की की तरफ से उन्हें करीब 96 लाख रुपये से अधिक का भुगतान किया गया था।

स्टॉर्मी ने दावा किया था कि वर्ष 2006 में पहली बार उनकी ट्रंप से मुलाकात हुई थी और इसके बाद ट्रंप उससे काफी प्रभावित हुए थे। एक इंटरव्य के दौरान स्टॉर्मी ने कहा था कि ट्रंप ने जब उन्हें एक होटल में डिनर का न्यौता दिया तो वह उनसे मिलने वहां गई। इस दौरान ट्रंप ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। हालांकि ट्रंप लगातार इस बात से इनकार करते रहे हैं। ट्रंप का कहना है कि ऐसे आरोप निराधार है बेतुके हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर