Viral Video: शादी के जोड़े में परीक्षा देने पहुंची दुल्हन, वीडियो वायरल होने पर ये सच्चाई आई सामने

Bride Viral Video: वायरल वीडियो गुजरात के राजकोट का है। यहां एक लड़की ने शादी से पहले यूनिवर्सिटी की परीक्षा दी। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम शिवांगी बगथरिया है और वह अंडर ग्रेजुएट स्टूडेंट हैं। शिवांगी बैचलर ऑफ सोशल वर्क के पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा देने शांति निकेतन कॉलेज पहुंची थी।

Wedding Viral Video Bride Give Exam Before Marriage Video Viral
शादी से पहले परीक्षा देने पहुंची लड़की  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दुल्हन के जोड़े में परीक्षा देने पहुंची लड़की
  • गुजरात के राजकोट का है ये दिलचस्प मामला
  • दुल्हन का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग

Bride Viral Video: सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह दुल्हन की ड्रेस में नजर आ रही है और परीक्षा दे रही है। जिसने भी इस दुल्हन को देखा वह हैरान रह गया। क्योंकि, लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि शादी के दिन कोई ऐसा भी कर सकता है। हालांकि, कुछ लोग दुल्हन की तारीफ भी कर रहे हैं और वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो गुजरात के राजकोट का है। यहां एक लड़की ने शादी से पहले यूनिवर्सिटी की परीक्षा दी। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम  शिवांगी बगथरिया है और वह अंडर ग्रेजुएट स्टूडेंट हैं। शिवांगी बैचलर ऑफ सोशल वर्क के पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा देने शांति निकेतन कॉलेज पहुंची थी। इस मौके पर शिवांगी का कहना था कि जब उनकी शादी तय हुई थी तो परीक्षा की तारीख घोषित नहीं हुई थी। लेकिन, अचानक तारीख घोषित हो गई और मुहूर्त मेरी परीक्षा से टकरा गया। शिवांगी ने तय किया कि वह परीक्षा भी देंगी और शादी भी करेंगी। इस फैसले का दोनों परिवार ने समर्थन भी किया। 

होने वाले पति के साथ परीक्षा केन्द्र पहुंची थी लड़की

बड़ी बात ये है कि शिवांगी परीक्षा केन्द्र पर अपने पति के साथ पहुंची थी। शिवांगी के पति का कहना है कि पहले हमने सोचा कि शादी को कैंसल कर दिया जाए, लेकिन सबने यह फैसला किया कि शादी थोड़ी लेट होगी, लेकिन परीक्षा समय पर दिलाया जाएगा। वहीं, इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'viralbhayani' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, यूजर्स वीडियो की तारीफ करते हुए मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर