ताक‍ि खराब न हो लिपस्टिक, महिला ने नहीं लगाया मास्‍क, गुस्‍से में वेटर ने छोड़ी नौकरी [Video]

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव में मास्‍क और सोशल डिस्‍टेंसिंग को खासी अहमियत दी जाती है, लेकिन कुछ लोग इसे गंभीरता से बिल्‍कुल नहीं लेते। संक्रमण के मामलों में एक बार फिर उछाल के बीच यह वीडियो अहम संदेश देता है।

ताक‍ि खराब न हो लिपस्टिक, महिला ने नहीं लगाया मास्‍क, गुस्‍से में वेटर ने छोड़ी नौकरी [Video]
ताक‍ि खराब न हो लिपस्टिक, महिला ने नहीं लगाया मास्‍क, गुस्‍से में वेटर ने छोड़ी नौकरी [Video]  |  तस्वीर साभार: YouTube

वाशिंगटन: दुनियाभर में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच लोगों को लगातार मास्‍क लगाने और सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है। संक्रमण से बचाव में इसे कारगर समझा जा रहा है, लेकिन कुछ लोग इसकी गंभीरता को समझने को तैयार नहीं हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें रेस्‍टोरेंट पहुंची महिला ने सिर्फ इसलिए मास्‍क नहीं लगाया, क्‍योंकि उसे अपने लिपस्टिक के खराब हो जाने का डर था। इसे लेकर महिला वेटर के साथ उसकी बहस भी हुई, जिसके बाद वेटर गुस्‍से में नौकरी छोड़कर चली गई।

यह वीडियो अमेरिका का है, जिसमें एक कपल को रेस्‍टोरेंट में दाखिल होते देखा जा सकता है। इसमें लड़के ने तो मास्‍क लगा रखा था, लेकिन लड़की ने मास्‍क नहीं ल‍गाया था। टिक-टॉक के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला वेटर ने वहां मास्‍क लगाने के नियम के बारे में उस युवती को बताया और मास्‍क पहनने को कहा, लेकिन उसने यह कहते हुए इससे इनकार कर दिया कि वह अपनी लिपस्टिक खराब नहीं करना चाहती।

गुस्‍से में बाहर निकली वेटर

बाद में रेस्‍टोरेंट मैनेजर ने बीच-बचाव करने की कोशिश की और महिला वेटर को अलग बुलाकर बात की। लेकिन वह सख्‍ती से अपनी इस बात पर अड़ी रही कि उसने कस्टमर के साथ बातचीत में कोई गलती नहीं की, बल्कि वह बस नियम के पालन की बात कह रही थी। कुछ ही देर बाद महिला वेटर को उस कस्‍टमर के पास लौटकर उससे यह भी कहते हुए सुना जा रहा है कि ऐसे ही लोगों की वजह से जॉब में मुश्किलें आती हैं।

इसके बाद वह वहीं अपना एप्रॉन और कैप उतारकर फेंक देती है और मैनेजर से दृढ़ता से कहती है कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। यह कहते हुए वह तेजी से रेस्‍टोरेंट से बाहर निकल जाती है और यह भी कहती है कि वह ये काम छोड़ रही है। बाद में उस कस्‍टमर को पहनने के लिए मास्‍क दिया गया। हालांकि यह वीडियो दिसंबर 2020 का है, लेकिन यह इंटरनेट पर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो पहले टिक-टॉक पर शेयर किया था, जिसे बाद में कई अन्‍य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया ग

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर