Viral: नर्स को डांस करता देख उछलने लगा लकवाग्रस्त मरीज, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Today Viral Video: लोग डॉक्टर को 'धरती का भगवान' मानते हैं। ठीक हो जाने पर सभी मरीज डॉक्टर्स को धन्यवाद करते हैं। लेकिन, मरीज को ठीक करने में नर्स और मेडिकल स्टाफ की भूमिका भी काफी होती है। क्योंकि, ये जी जान से मरीज की सेवा करते हैं और उनका मनोबल बढ़ाते हैं। इस वायरल वीडियो में एक नर्स ने जो किया उसे देखकर आप भी कहेंगे कि इनके लिए धन्यवाद भी कम है।

Viral Video physiotherapy exercises done by Nurse with dance Video Goes Viral
नर्स का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अनोखे अंदाज में मरीज का इलाज कर रही थी नर्स
  • नर्स का डांस देखकर मरीज भी थिरकने लगा
  • सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

Today Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रह है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में एक नर्स काफी अलग अंदाज में मरीज का इलाज कर रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी भावुक हो रहे हैं और उस नर्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं दिल को छू लेने वाले इसे वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं। 

लोग डॉक्टर को 'धरती का भगवान' मानते हैं। ठीक हो जाने पर सभी मरीज डॉक्टर्स को धन्यवाद करते हैं। लेकिन, मरीज को ठीक करने में नर्स और मेडिकल स्टाफ की भूमिका भी काफी होती है। क्योंकि, ये जी जान से मरीज की सेवा करते हैं और उनका मनोबल बढ़ाते हैं। इस वायरल वीडियो में एक नर्स ने जो किया उसे देखकर आप भी कहेंगे कि इनके लिए धन्यवाद भी कम है। वीडियो में आप देख सकते हैं मरीज बेड पर लेटा है। बताया जा रहा है कि मरीज लकवाग्रस्त है। ऐसे में नर्स बड़ी चतुराई से डांस करते हुए लकवाग्रस्त मरीज में उमंग और उत्साह भरकर फिजियोथेरेपी एक्सरसाइज करवा रही है। इतना ही नहीं मरीज में काफी उत्साह है और एक पल के लिए वह भी अपना सार गम भूल चुका है। 

ये भी पढ़ें - Viral Video: पहाड़ी रास्ते पर 'जान हथेली' पर रखकर इस तरह मोड़ी कार, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

लोगों का दिल जीत रहा है ये वीडियो

जिसने भी इस वीडियो को देखा वह भावुक हो गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को IPS दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मरीज जब ठीक हो जाते हैं, तो सभी डॉक्टर्स को धन्यवाद देते हैं। लेकिन, नर्सेस और अन्य मेडिकल स्टाफ अपने प्रेम से जो इलाज करते हैं, उसके लिए 'धन्यवाद' बेहद छोटा शब्द है'। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं इस नर्स की काफी तारीफ भी हो रही है। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर