Viral video: रस्‍म में छड़ी मारते-मारते देवर ने सच में कर दी भाभी की पिटाई, दूल्‍हा हुआ आग-बबूला

Viral video of Devar Bhabhi: शादी की रस्‍म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देवर रस्‍मी तौर पर भाभी को छड़ी मारते-मारते सच में ही मार बैठता है। इसके बाद दूल्‍हे की एंट्री भी देखने लायक है।

Viral video: रस्‍म में छड़ी मारते-मारते देवर ने सच में कर दी भाभी की पिटाई, दूल्‍हा हुआ आग-बबूला
Viral video: रस्‍म में छड़ी मारते-मारते देवर ने सच में कर दी भाभी की पिटाई, दूल्‍हा हुआ आग-बबूला  |  तस्वीर साभार: Instagram

Devar Bhabhi viral video: देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में शादियों को लेकर अलग-अलग तरह की रस्‍में होती हैं, जो कई बार खूब मजेदार भी होती हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी की ऐसी ही रस्‍म का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रस्‍मी तौर पर छड़ी मारत-मारते देवर ने सच में ही दुल्‍हन की पिटाई कर दी। इसके बाद दूल्‍हा भी आग-बबूला हो गया और जमकर भाई की पिटाई कर दी।

यह वीडियो कहां और कब का है, यह तो फिलहाल स्‍पष्‍ट नहीं है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे फनी वीडियो बताते हुए इस पर हंसी वाले इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दी है तो सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इस तरह की रस्‍मों पर सवाल भी उठाए हैं, जिसमें दुल्‍हन को पीटने का रिवाज है।

...और भाभी को सच में पीट देता है देवर

सोशल मीडिया पर शादी की रस्‍म का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देवर और भाभी नीम की टहनी से एक-दूसरे को प्रतीकात्मक तौर पर पीटते देखे जा रहे हैं। शुरुआत में तो सबकुछ सामान्य और रस्मी ही मालूम पड़ता है, लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद देवर की हरकतों से साफ हो जाता है कि वह भाभी को सच में पीट रहा है। धीरे-धीरे छड़ी मारते-मारते अचानक वह पूरी ताकत लगाकर भाभी को छड़ी मारने लगता है।

वह इतनी तेजी से छड़ी मारता है कि हर कोई हैरान रह जाता है। दुल्‍हन भी कुछ समझ नहीं पाती और पीछे हटने लगती है। तभी दूल्‍हा झटके से वहां पहुंचता है और भाई की पिटाई कर देता है। वीडियो में जिस तरह दूल्‍हा अचानक भाई की पिटाई के लिए पहुंचता है, वह किसी फिल्‍मी सीन सा लगता है। खैर, दूल्‍हे की मां अपने दोनों बेटों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराती है और इस तरह शादी की रस्‍म पूरी होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर