गुस्साई मैम को काफी देर से मना रहा था बच्चा, नहीं मानीं तो जल्दी से कर लिया गाल पर Kiss; देखें क्यूट Video

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 13, 2022 | 05:57 IST

Viral Video: वीडियो में दिख रहीं मैम बच्चे की शरारत करने की आदत से नाराज हैं। इसके बाद बच्चा उन्हें मनाने पहुंच जाता है और मैम से कहता है कि वह दोबारा शैतानी नहीं करेगा।

madam
छात्र का वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बच्चे की शैतानी से नाराज हो गई थीं मैडम
  • बार-बार मनाने की कोशिश कर रहा था बच्चा
  • नहीं मानीं तो बच्चे ने कर दी क्यूट हरकत

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा खजाना है, जहां हर रोज आपको क्यूट वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इन दिनों एक क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। यह वीडियो एक क्लासरूम का है। वीडियो एक बच्चे और उसकी मैम से जुड़ा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मैम अपनी क्लास में पढ़ने वाली एक क्यूट से बच्चे से इसलिए नाराज हो जाती हैं, क्योंकि वह बार-बार शरारत कर रहा था। इसके बाद बच्चा अपनी मैम को मनाने के लिए जो करता है, उसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि क्लासरूम में सारे बच्चे बैठकर पढ़ रहे हैं। सिर्फ एक बच्चा मैम के पास खड़ा है। वह किसी बात को लेकर नाराज बैठीं मैम को मनाता नजर आ रहा है। ध्यान से सुनने पर पता चलता है कि मैम बच्चे की शरारत करने की आदत से नाराज हैं। इसके बाद बच्चा उन्हें मनाने पहुंच जाता है और मैम से कहता है कि वह दोबारा शैतानी नहीं करेगा। हालांकि, मैडम उसकी बात से सहमत नहीं होती हैं और नाराज ही रहती हैं। देखें वीडियो- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by SUTTA GRAM (@sutta_gram)

बच्चे की क्यूटनेस पर हार बैठेंगे दिल

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि मैम बच्चे से कहती हैं कि वह बार-बार यही बात कहता है कि अब शैतानी नहीं करेगा, लेकिन फिर शैतानी कर देता है। इस पर बच्चा अपनी मैम से माफी मांगता है और कहता है कि वह अब पक्का शैतानी नहीं करेगा। हालांकि मैम उसकी बात नहीं मानती हैं और कहती हैं कि वह शैतानी करेगा ही करेगा। इस पर जब बच्चे को कुछ नहीं सूझता है और उसे लगता है कि मैम नाराजगी नहीं छोड़ेंगी तो वह जल्दी से उनकी गाल पर Kiss कर लेता है। यह मोमेंट देखने में बहुत ही क्यूट लगता है।

बच्चा जिस तरह से अपनी मैम को मना रहा है, उसने लोगों का दिल जीत लिया है। आखिरकार मैडम भी बच्चे की क्यूटनेस और जिद के आगे हार जाती हैं और मान लेती हैं कि अब वह शैतानी नहीं करेगा। बच्चा भी अंत में मैम का हाथ पकड़कर वादा करता है कि वह बिल्कुल भी शैतानी नहीं करेगा। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। यह कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर