Viral Video: समुद्र में कुत्ते ने महिला के साथ कर दिया ऐसा 'खेल', वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Video: एक महिला ने कुत्ते के साथ पानी में गई थी। लेकिन, मछली को देखकर कुत्ते ने पानी में छलांग लगा दी जिसके कारण महिला सीधे समुद्र में गिर पड़ी। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral Video kutte nai mahila ko pani mai giraya funny viral video in hindi
महिला का तो मजाक बन गया...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कुत्ते ने दिया महिला को धोखा!
  • राइडिंग के दौरान के पानी में गिरी महिला
  • वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में अगर आप एक्टिव हैं तो आपको एक से एक मजेदार वीडियो को देखने को मिल जाएंगे। इनमें कुछ को देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी। जबकि, कुछ वीडियो इतने क्यूट होते है, जिन्हें बार-बार देखने का मन करेगा। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर काफी हैरानी भी होती है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। आलम ये है कि अब यह वीडियो लोगों के बीच 'तहलका' मचा रहा है और यूजर्स भर-भर के इस पर कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला कुत्ते को लेकर समुद्र में राइडिंग के लिए उतरी है। लेकिन, कुत्ता लालच में आ जाता है और फिर जो महिला का हाल होता है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। महिला को देखकर ऐसा लगता है कि वह डाइविंग सीखने के लिए समुद्र में गई है। क्योंकि, उसके साथ एक और महिला है जो उसकी मदद कर रही है। वहीं, बोट पर एक कुत्ता भी है। जैसे ही महिला थोड़ा आगे निकलती है अचानक एक मछली पानी से निकलकर हवा में उछलती है और फिर तुरंत पानी के अंदर चली जाती है। लेकिन, कुत्ते की नजर जैसे ही मछली पर पड़ती है और पानी में छलांग लगा देता है जिससे महिला का बैलेंस बिगड़ता है और धड़ाम से पानी में गिर पड़ती है। देखें वीडियो...

महिला के साथ तो खेल हो गया...

महिला जब तक कुछ समझती तब तक उसके साथ खेल हो गया। गनीमत ये रही दूसरी महिला ने उसे तुरंत संभाल लिया। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को जमकर हंसी आ रही है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@buitengebieden' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को तकरीबन दो लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, 13 हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर चुके हैं। जबकि, 16 सौ से ज्यादा लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं। इतना ही नहीं काफी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर