सावधान: डिलीवरी ब्वॉय ने पैकेट को किया झूठा, सड़क पर इस तरह खा लिया खाना, Video Viral

Food Delivery boy Video: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक डिलीवरी ब्वॉय खाने को जूठा करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं।

viral video Food Delivery boy shocking viral video in hindi
डिलीवरी ब्वॉय ने तो गजब कर दिया...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • डिलीवरी ब्वॉय की करतूत!
  • बीच रास्ते कई पैकेट को किया जूठा
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देश-दुनिया में आज कल ऑनलाइन डिलीवरी का प्रचलन काफी बढ़ गया है। खासकर, खाने की ऑनलाइन डिलीवरी तो जमकर हो रही है। इसे लेकर ऑनलाइन डिलीवरी कंपनियां काफी सुर्खियों में भी रहते हैं। कई बार उनकी तारीफ होती है, तो कई बार आलोचना भी होती है। क्योंकि, कई बार डिलीवरी ब्वॉय इस तरह की हरकत कर देते हैं, जिससे बवाल मच जाता है। सोशल मीडिया पर भी इसके वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक डिलीवरी ब्वॉय बीच रास्ते में पैकेट से खाना निकालकर खाने लगा। इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर भड़ास भी निकाल रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में डिलीवरी ब्वॉय ने जिस तरह की हरकत की उससे लोगों को एक बार फिर झटका लगा है। वीडियो में आप देख सकते हैं स्कूटी सवार एक डिलीवरी ब्वॉय सड़क किनारे खड़ा है। इसके बाद वह बारी-बारी से पैकेट को खोलता है उसमें से खाना निकालकर चखता है और फिर पैकेट को चम्मच से ठीक से व्यवस्थित कर दोबारा पैक कर देता है। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। देखें वीडियो...

डिलीवरी ब्वॉय का कारनामा...

वीडियो देखने के बाद यकीनन आपको भी झटका लगा होगा। हो सकता है कई लोगों को डिलीवरी ब्वॉय पर गुस्सा भी आ रहा हो। हालांकि, यह मामला कहां का है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को '@outcontextindia' नाम के अकाउंट से शेयर किया गाय है। वीडियो पर काफी संख्या में लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी का कहना है कि इस तरह से डिलीवरी ब्वॉय किसी का खाना नहीं खा सकता है। जबकि, किसी का कहना है कि जो खाना डिलीवरी ब्वॉय खाना खा रहा है वह कैंसिल किया हुआ ऑर्डर हो सकता है। बहरहाल, मामला जो भी हो लेकर एक बार फिर डिलीवरी कंपनी सवालों के घेरे में है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर