Viral Video: छोटा सांप समझकर नंगे हाथ से करने लगा रेस्क्यू, किंग कोबरा के निकलते ही उड़ गए होश

Snake Video: एक शख्स नंगे हाथों से ही सांप का रेस्क्यू करने लगा। जबकि, सांप जब बाहर निकला तो वह किंग कोबरा था। किंग कोबरा को देखकर शख्स के होश उड़ गए। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

King Cobra Video Man Rescue king cobra with nude hand shocking viral video in hindi
किंग कोबरा देख उड़े शख्स के होश...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • छोटा सांप समझ नंगे हाथ से रेस्क्यू करने लगा शख्स
  • किंग कोबरा को देखकर उड़ गए होश
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

King Cobra Snake Video: सोशल मीडिया की दुनिया में आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटी तक एक्टिव रहते हैं। कुछ सेलिब्रिटी तो कई बार ऐसी-ऐसी चीजें शेयर करते हैं, जिन्हें देखकर हम दंग रह जाते हैं। इस लिस्ट में कई इंडियन फॉरेस्ट सर्विस अधिकारियों के नाम भी शामिल हैं। ये आम पब्लिकों को अक्सर जंगल की दुनिया से रू-ब-रू कराते रहते हैं और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर मजेदार-मजेदार चीजें शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में एक IFS ऑफिसर ने सांप रेस्क्यू का मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर एक पल के लिए आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर सांपों के कई मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो इतने फनी होते हैं, जिन्हें देखते ही हमारी हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर हम दंग रह जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक शख्स जिसे छोटा सांप समझ कर नंगे हाथों से रेस्क्यू कर रहा था जब वह बाहर निकला तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि, वह कोई साधारण सांप नहीं बल्कि किंग कोबरा था। देखिए, किस तरह शख्स हाथ में एक डंडा लेकर सांप को निकालने की कोशिश कर रहा है। अचानक वह सांप की पूंछ को पकड़कर बाहर निकालने लगता है, लेकिन अगले ही किंग कोबरा फन दिखाते हुए बाहर निकलता है। किंग कोबरा को देखते ही वह दूर खड़ा हो जाता है। देखें वीडियो...

खतरनाक है वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स की पहचान कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में स्थित बेलथांगडी के अशोक के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अशोक एक सांप विशेषज्ञ हैं। लेकिन, सांप को पहचानने में वह भी धोखा खा गए। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी प्रवीण कासवान ने किया है। वीडियो के साथ उन्होंने शानदार कैप्शन भी लिखा है, जिससे लोग अवेयर रहें। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, हजारों लोग इस पसंद कर चुके हैं। वहीं, वीडियो पर काफी संख्या में यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर