VIDEO: ऑटो रिक्शा के सामने आया जंगली बैल, फिर गुस्से में जो किया वो किसी एक्शन फिल्म से कम नहीं

Viral Video: एक जंगली बैल ने गुस्से में ऑटो रिक्शा पर हमला कर दिया, जिसके बाद रिक्शा हवा में उछल गया। अब यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Viral Video bison gaur Wild Animal Attack on Auto Rikshaw
बैल ने किया ऑटो रिक्शा पर हमला  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुस्से में जगली बैल ने किया ऑटो रिक्शा पर हमला
  • हवा में उछल गया रिक्शान
  • नजारा देखकर दंग रह गए लोग

Viral Video: कोई भी जानवर जब गुस्से में होता है तो वो काफी खतरनाक हो जाता है। खासकर, जंगली जानवर तो काफी विकराल रूप धारण कर लेते हैं और सामने वाले पर जमकर कहर बरपाने लगते हैं। सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के कई वीडियो (Viral Video) देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Trending Video) सामने आया है, जिसमें एक जंगली बैल ने ऑटो रिक्शा पर इस तरह हमला किया जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इतना ही नहीं यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

जंगल के इलाकों से गुजरते समय काफी सावधानी बरतने की जरूरत है। खासकर, रात के समय तो काफी खतरा होता है क्योंकि कौन जानवर कहां से हमला कर दे कुछ कहा नहीं जा सकता? इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। क्योंकि, रात के अंधेरे में एक जंगली बैल ने ऑटो रिक्शा पर खतरनाक अंदाज में हमला कर दिया। वीडियो (Shocking Video) में आप देख सकते हैं झाड़ियों के बीच से एक बैल तेज रफ्तार में दौड़ते हुए निकलता है और सड़क पर खड़ी एक ऑटो पर जोरदार तरीके से हमला कर देता है। हमले के कारण ऑटो रिक्शा हवा में उछल जाता है और फिर बैल वहां से निकल जाता है। लेकिन, जो भी गाड़ी के अंदर मौजूद होगा उसकी हालत क्या हुई होगी वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं।  

जंगली बैल का गुस्सा...

चौंकाने वाला यह मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@WildLense_India' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, करीब पांच हजार लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, कुछ लोग जहां इस वीडिय को देखकर हैरान हैं, तो कुछ लोग जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं।
 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर