OMG: कूड़ा समझ कर पन्नी उठाने लगा सफाईकर्मी, लेकिन सामने आई ऐसी सच्चाई वीडियो देख लगेगा झटका

Prank Viral Video: एक सफाईकर्मी कूड़े का पन्नी जैसे ही उठाने लगा उसे देखकर वह हैरान रह गया। क्योंकि, पन्नी के अंदार कूड़ा नहीं बल्कि लड़की थी। अब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

viral prank video Sweeper Shocked when he see girl in dustbin packet funny video
ऐसा मजाक कौन करता है भाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • प्रैंक का मजेदार वीडियो
  • कूड़ें की सच्चाई निकली कुछ और...
  • वीडियो देख लगाएंगे जमकर ठहाके

कई बार लोग इस तरह से मजाक करते हैं या फिर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हैं, जिसकी सच्चाई सामने आने पर जोर का झटका लगता है। कई बार तो उन पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। कई बार हम इसे प्रैंक भी कहते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के मजेदार वीडियो वायरल होते रहता है। इनमें कुछ वीडियो तो काफी हंसाने वाले होते हैं, जबकि कुछ को देखकर हैरान होती है। एक ऐसा ही मजेदार इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है जिसे देखकर थोड़ी हैरानी होगी लेकिन जमकर ठहाके लगाएंगे। 

इस वायरल में एक शख्स ने दोस्त के साथ जिस तरह से मजाक किया उसकी सच्चाई सामने आने पर वह भौचक्का रह गया। वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क किनारे 'कचरे' का पन्नी रखा हुआ है। 'कचरा' उठाने के लिए गाड़ी भी आ गई है। दो सफाई कर्मी भी मौजदू है। एक सफाईकर्मी गाड़ी पर लटका हुआ, जबकि दूसरा पैदल आ रहा है उस पन्नी को उठाने के लिए। लेकिन, जैसे ही वह पन्नी को उठाता है दंग रह जाता है। क्योंकि, उसमें कूड़ा नहीं बल्कि एक लड़की होती है। लड़की को देखकर सफाई कर्मी दंग रह जाता है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर माजरा क्या है? जबकि, दूसरा सफाई कर्मी जमकर ठहाके लगा रहा है। तो पहले देखें ये मजेदार वीडियो...

ऐसा मजाक कौन करता है भाई...

वीडियो देखकर यकीनन आपकी भी हंसी छूट गई होगी। कई लोग तो इस वीडियो को देखने के बाद कन्फ्यूज भी हो गए कि आखिर हो क्या रहा है? आलम ये है कि अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@Ffs_OMG' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तकरीबन डेढ़ लाख लोग इस वीडियो को अब तक देख चुके हैं। वहीं, 35 सौ लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं। कमेंट के जरिए इस वीडियो पर आप भी अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर