Viral News:कर्मचारी ने अस्पताल में थूका, कलेक्टर ने उसके हाथ से ही करवाई गंदगी साफ

Spit in Hospital Dindori MP: मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में कलेक्टर का एक्शन सामने आया, यहां कलेक्टर रत्नाकर झा जिला अस्पताल में गंदगी फैलाने वाले कर्मी पर जमकर बरसे।

MP Spit in Hospital News
कलेक्टर ने अस्पताल कैम्पस में युवक के हाथ से कराया थूक साफ  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिले डिंडोरी में एक अजीब वाक्या सामने आया है, जब एक व्यक्ति ने अस्पताल परिसर के वाहन पार्किंग स्थल पर थूका और उसे जिले के कलेक्टर रत्नाकर झा ने देख लिया, तो वे बरस पड़े और संबंधित से हाथ से ही सड़क पर पड़ा थूक साफ करवाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिंडोरी कलेक्टर पहुंचे थे निरीक्षण करने

बताया जाता है कि मंगलवार को जिलाधिकारी झा अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति गुटका खा रहा है और उसने वहीं थूका है। इस पर झा ने संबंधित को खूब फटकार लगाई। इतना ही नहीं उन्होंने संबंधित को हाथ से ही थूक साफ करने को बोला। फिर क्या था उसे हाथ से ही थूक साफ करना पड़ा। इस घटनाक्रम को किसी ने मोबाइल से रिकार्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कर्मचारी गाड़ी में बैठे-बैठे थूक रहा था

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि जिस व्यक्ति ने थूका था वह जननी सुरक्षा एक्सप्रेस का कर्मचारी है और गाड़ी में बैठे-बैठे थूक रहा था, जिसे कलेक्टर रत्नाकर झा ने देख लिया। सूत्रों का कहना है कि जननी सुरक्षा एक्सप्रेस के कर्मचारी को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर