Viral Video: मस्ती से खेल रहा था बच्चा, एकाएक आया किंग कोबरा और आगे..

Viral Video: आप अपनी धुन में कुछ कर रहे हो और एकाएक नजर किंग कोबरा पड़े तो क्या करेंगे, जाहिर है कि जान बचाकर भागने की कोशिश करेंगे। वियतनाम से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है।

King Cobra News, king cobra video Vietnam, when King Cobra chased the child, trending viral
मस्ती से खेल रहा था बच्चा, एकाएक आया किंग कोबरा 

Viral Video: किंग कोबरा का नाम सुनकर ही दहशत होती है, अगर आपके सामने साक्षात किंब कोबरा आ जाए तो मुर्छा आना तय है। यहां जिस घटना का हम जिक्र करेंगे वो वियतनाम के सॉक ट्रैंग गांव की है। यहां एक घर में मासूम बच्चा अपने खिलौने के साथ खेल रहा होता है। उसके साथ एक शख्स भी खड़ा है। उतने में उस शख्स को कुछ हलचल सी दिखती है। वो देखता है कि एक किंग कोबरा तेजी से उस बच्चे की तरफ आ रहा है।

वो शख्स तुरंत बच्चे को गोद में उठाकर घर के अंदर भागता है और एक दूसरा युवक तेजी से घर के दरवाजे को बंद करता है। किंग कोबरा उस दरवाजे तक पहुंचता है, लेकिन दरवाजा बंद होने की वजह से वो अंदर नहीं जा पाता। खिलौनों के साथ खेल करते हुये किंग कोबरा बाहर की तरफ निकल जाता है।

वीडियो का कैप्शन था, वास्तव में क्या हुआ था, जब मेरा बेटा सामने के यार्ड में अपना खिलौना खेल रहा था, तब मेरे घर में 2 मीटर का किंग कोबरा फिसल रहा था। जो आदमी खड़ा था वह उसका दादा है। जैसा कि दादाजी एक स्ट्रोक, वह जल्दी से प्रतिक्रिया नहीं कर सका, उसने सांप को फिसलते हुए देखा और वह जोर से चिल्लाया ताकि मेरे पति को बच्चे को बचाने के लिए बुलाया जा सके। सौभाग्य से, सब ठीक हैं!

उपरोक्त साझा किया गया वीडियो न केवल यूट्यूब पर बल्कि अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गया। 15 जुलाई को शेयर किए जाने के बाद से इसे 96,121 बार देखा जा चुका है।टिप्पणी अनुभाग में, भयभीत नेटिज़न्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक यूजर ने कहा, 'स्पीड मैन को देखिए। आज मेरा दृढ़ विश्वास है कि सांपों को कभी कम नहीं आंकना चाहिए। एक दूसरे यूजर ने कहा कि वाह, बूढ़े आदमी से इतनी तेज और फुर्तीली होने की उम्मीद नहीं थी जब उसने शुरू में इसे देखा। अच्छी बात है कि छोटा लड़का उसके और बच्चे दोनों सुरक्षित रहे। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर