गुजरात: दो भूतों के खिलाफ शिकायत करने डरते-कांपते थाने पहुंचा शख्स, पुलिस को दर्ज करना पड़ा केस

गुजरात के पंचहमल से एक अजीब मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने पुलिस थाने में दो भूतों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

Vadodara police files case against two ghosts in Gujarat for harassing a man
गुजरात: दो भूतों के खिलाफ शिकायत, पुलिस ने दर्ज किया केस 
मुख्य बातें
  • वड़ोदरा के थाने में दो भूतों के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज
  • मानसिक परेशानी से बचने के लिए शिकायत दर्ज कराने पहुंचा शख्स
  • परिवार ने बताया, शख्स मानसिक रूप से है बीमार, दवा नहीं लेने पर है परेशान

वडोदरा:  गुजरात के पंचमहल स्थित जम्बुघोड़ा थाने में एक शख्स रविवार को ऐसी शिकायत लेकर पहुंचा जिसे सुनकर पुलिसकर्मी भी दंग रह गए। शिकायत करने वाला शख्स डर से थर-थर कांप रहा था। पुलिस ने शख्स की शिकायत पर दो भूतों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है। 35 वर्षीय शख्स ने पुलिस को बताया कि उसका सामना भूतों के एक 'गिरोह' से हुआ, जिसमें से दो ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने पुलिस से अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है।

पुलिस के दर्ज करनी पड़ी शिकायत

अजीबोगरीब अनुरोध के बावजूद, पुलिस ने उस व्यक्ति को और अधिक संकट से बचाने के लिए पर्याप्त सहायता की। पीड़ित शख्स मानसिक रूप से परेशान लग रहा था और पुलिस ने उसके आवेदन को स्वीकार कर लिया। पुलिस सब-इंस्पेक्टर के नाम पर लिखी अपनी शिकायत में शख्स ने बताया कि कैसे भूतों का एक गिरोह उसके पास आया था, जब वह अपने खेत में काम कर रहा था।

परिवार ने किया असली खुलासा

पीएसआई मयंकसिंह ठाकोर, जो पावागढ़ में ड्यूटी पर थे उन्होंने टीओआई को बताया, 'वह बहुत उत्तेजित था। यह स्पष्ट था कि वह असामान्य व्यवहार कर रहा था। हमने उसका आवेदन लिया और उसे शांत करने में मदद की।' पुलिस ने पीड़ित के परिवार से भी संपर्क किया, जिसने खुलासा किया कि वह व्यक्ति मानसिक उपचार से गुजर रहा था और उसने पिछले 10 दिनों से अपनी दवा नहीं ली थी।

इसलिए आया पुलिस स्टेशन

सोमवार को जब पुलिस ने उससे दोबारा बात की, तो उसने पीएसआई को बताया कि वह पुलिस स्टेशन भाग गया क्योंकि उसे लगा कि भूत उसे वहां परेशान करने की हिम्मत नहीं करेंगे। पुलिस ने उसके परिवार को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि वह नियमित रूप से अपनी दवाएं लेता  रहे ताकि इस तरह की हरकत दुबारा ना हो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर