'क्योंकि अपराध की एकमात्र अगली कड़ी जेल है!' UP Police का Teri Galliyan वाला ट्वीट वायरल

वायरल
किशोर जोशी
Updated Jul 06, 2022 | 10:30 IST

अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल है। यह ट्वीट अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की तर्ज पर बनाया गया है।

UP Police Teri Galliyan's tweet goes viral, says because the only sequel to crime is prison
फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की तर्ज पर जारी किया पोस्टर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश पुलिस का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की तर्ज पर जारी किया पोस्टर
  • अपराधियों को चेतावनी देते कहा- किसी विलेन की नहीं होगी वापसी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश पुलिस जहां अपराधियों के खिलाफ सख्त एक्शन को लेकर चर्चा में रहती है तो वहीं सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट कर भी अक्सर सुर्खियां बटोरती है। इस बीच बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'एक विलेन रिटर्न्स' की रिलीज से पहले यूपी पुलिस ने फिल्म और उसके गाने 'गलियां रिटर्न्स' की तर्ज पर एक ऐसा ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है। ट्वीट के जरिए अपराधियों को चेतावनी तो दी ही गई है साथ में इसका पोस्टर भी मजेदार बनाया है। 

क्या है ट्वीट और पोस्टर

यूपी पुलिस ने एक पोस्टर बनाया है जिसमें फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के अभिनेता जॉन अब्राहम तथा अभिनेत्री की आधी फोटो के आगे एक मुखौटा बनाया है। पोस्टर में लिखा है, 'यूपी पुलिस की प्रस्तुति- फ्री बुकिंग के लिए डायल करें 112, सुनिश्चित कर रहे हैं कि किसी विलेन की वापसी ना हो (Ensuring No Villain Returns) फ्रॉम- बिहाइंड द बार (प्रेषक- सलाखों के पीछे से)।' इसे कैप्शन दिया गया, 'किसी के खलनायक न बनें....क्योंकि अपराध की एकमात्र अगली कड़ी जेल है! तेरी गलियां सुरक्षित बनाने के लिए 112 डायल करें। #NoVillinReturns (नो विलेन रिटर्न्स)' 

वायरल हुआ ट्वीट

देखते ही देखते यह ट्वीट वायरल हो गया और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'शानदार क्रिएटिविटी, सुपर्ब।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'पक्का ये ट्वीटर अकाउंट चलाने वाला बैकबेंचर है।' खबर अपडेट किए जाने तक इस ट्वीट को 260 लोग रिट्वीट कर चुके थे जबकि एक हजार के करीब लाइक मिल चुके हैं। वहीं बड़ी संख्या में लोग इस पर कमेंट कर यूपी पुलिस की तारीफ भी कर रहे हैं। और कई सेलिब्रेटीज भी उसे रिट्वीट कर रहे हैं। इसमें मनोज मुंतशिर, दिशा पाटनी के नाम शामिल हैं।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का पहला गाना 'गलियां रिटर्न्स' मेकर्स ने कल यानि 4 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर