देसी लड़के के प्यार में 'गिरफ्त' हुई विदेशी लड़की, बिहार में दोनों ने रचाई शादी, मजेदार है लव स्टोरी

वायरल
आईएएनएस
Updated May 20, 2022 | 12:44 IST

Unique Love Story: बिहार के गोपालगंज में हुई एक शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है। क्योंकि, इस शादी में लड़की विदेशी थी और लड़का देसी था। लोग इस शादी से काफी खुश हैं।

Unique Love Story Foreign Girl Marriage with Bihari Boy
इस शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • बिहारी लड़के पर आया फिलीपींस की लड़की का दिल
  • गोपालगंज में दोनों ने रचाई शादी
  • पूरे इलाके हो रही है शादी की चर्चा

Unique Love Story: देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में कई अजीबोगरीब शादियां और प्रेम कहानियां भी सुनने को मिलती हैं। कहा जाता है कि सच्चे प्यार में सरहदें मंजूर नहीं होती। ऐसा ही नजारा बिहार के गोपालगंज जिले से सामने आया है। गोपालगंज के मुरार बतराहा गांव में देसी दूल्हे और विदेशी दुल्हन की शादी चर्चा का विषय बन गई है। 

जानकारी के मुताबिक, फुलवरिया प्रखंड के मुरार बतराहा गांव के रहने वाले धीरज प्रसाद और फिलीपींस में पली, पढ़ीं वेलमुन डुमरा की शादी इन दिनों सुर्खियों में है। इनका प्यार तो शुरू हुआ फिलीपींस में, लेकिन गोपालगंज के गांव में आकर दोनों परिणय सूत्र में बंध गए। धीरज और डुमरा दोनों फिलीपींस में नौकरी करते हैं। दूल्हा बने धीरज फिलहाल वहां एक होटल में मैनेजर हैं जबकि डुमरा मार्केटिंग डीलर हैं। डुमरा को न तो हिंदी आती है न ही हिंदू धर्म की रीति रिवाजों को वह जानती हैं। डुमरा बताती हैं कि वे सेल्समैन का काम करती थीं, जहां पर भारतीय मूल के धीरज से मुलाकात हुई और एक झलक में प्यार हो गया। इसके बाद हमलोग मिलने लगे। इसके बाद फिर शादी करने की योजना बनी।

ये भी पढ़ें -  VIDEO: एक हाथ से शख्स कर रहा है ऐसा कमाल, बुलंद हौसले को देखकर लोग कर रहे सलाम

इस शादी से गांव में खुशी का माहौल

परिजनों का कहना है शादी के लिए दोनों परिवार राजी थे। डुमरा की इच्छा भारत में आकर ही शादी करने की थी। परिजनों के मुताबिक, वेलमुन डुमरा अपनी शादी में स्पेशल वीजा लेकर भारत आई हैं, जबकि उनके माता-पिता को वीजा नहीं मिल पाया, जिस कारण वे शादी में शरीक नहीं हो पाए। धीरज के गांव में हिंदू रीति-रिवाज और पूरे विधि-विधान के साथ सात जन्मों तक साथ निभाने के वादे के साथ दोनों एक दूजे के हो गए। इस शादी की इलाके में खूब चर्चा हो रही है। धीरज प्रसाद के परिवार वाले और गांव वाले भी इस शादी से बहुत खुश हैं। शादी में शामिल होने आए लोग भी विदेशी बहू को पाकर खुश हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर