वीरान फ्लैट और कैमरे में कैद हुई अजीबोगरीब हरकत, फुटेज देखकर उड़ गए होश

फ्लैट में कोई नहीं पर कैमरे में कैद हुई अजीबोगरीब हरकत। जब फ्लैट के मालिक ने अपने मोबाइल पर वो फुटेज देखी तो उसके होश ही उड़ गए।

Paranormal activity
कैमरे के फुटेज में कैद हुई पैरानॉर्मल एक्टिविटी (Source:Mirror.co.uk) 

मुख्य बातें

  • फ्लैट पर कोई भी नहीं था और कैमरे में कैद हो गई अजीबोगरीब हरकत
  • मोबाइल पर नोटिफिकेशन आने के बाद शख्स ने फुटेज देखा तो उड़े होश
  • लोगों ने इसे पैरानॉर्मल एक्टिविटी तक बता डाला

नई दिल्ली : रात के समय घर से अजीबोगरीब आवाजें आने पर परेशान हुआ तो शख्स ने घर में कैमरे लगवा दिए ताकि वह घर में होने वाले मूवमेंट पर नजर रख सके। उसके फ्लैटमेट ने बताया कि उसे भी बिल्डिंग के कई कोने से अजीबो गरीब आवाजें आती है। कभी दरवाजे के खुलने बंद होने की तो कभी खिड़कियों के खुलने और बंद होने की। कभी किसी के पैरों की आहट को कभी पर्दे की सरसराहट। 

पहले तो इन दोनों ने इसका पता लगाने की खूब कोशिश की लेकिन जब कोई सुराग नहीं मिला तो उसने घर के एक कोने में कैमरा लगवा दिया ताकि सच्चाई का पता लगा सके। हैरत की बात तो ये है कि केवल रात में ही नहीं दिन में भी उन्हें ऐसी आवाजें आती थी। उसके फ्रेंड ने बताया कि जब वह ऑफिस जाने के लिए सुबह में तैयार होता था तो उसे दरवाजे के खुलने और बंद होने की आवाजें आती थी। 

उसने बताया कि उसे 11 बजे सुबह एक नोटिफिकेशन आया कि उसके कैमरे पर कोई मूवमेंट हुआ है। उस समय दोनों में से एक भी घर पर नहीं था। जब उसने फुटेज देखा तो हैरान रह गया। उसके फ्लैट के दूसरे कमरे का दरवाजा पहले धीरे-धीरे खुला और उसी तरह धीरे-धीरे बंद भी हुआ। ये सब ऐसे हुआ जैसे किसी शख्स ने दरवाजा खोला हो और बंद किया हो जबकि वहां पर कोई भी नहीं था।

उसके मुताबिक घर पर कोई भी नहीं था। फुटेज में भी किसी की कोई परछाई नहीं दिखाई दी ना ही किसी के होने का एहसास हुआ। उसने बताया कि जब वह काम से वापस घर लौटा तो उसे दरवाजा वैसा ही बंद मिला जैसा वह सुबह में छोड़ कर गया था। उसने बताया कि उसके रुममेट ने भी घर पर पंखे और दरवाजे वगैरह सब बंद किए हुए थे। जब उसने दूसरों को इस बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि ये कोई पैरानॉर्मल एक्टिविटी हो सकती है यहां जरूर कोई भूत हो सकता है।

किसी अन्य ने कहा कि यह एक भूत हो सकता है आपको बचकर और सावधानीपूर्वक रहना चाहिए। अगर वह आपको नुकसान नहीं पहुंचाता है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। किसी ने कहा कि घर का एसी ऑन रहने से भी दरवाजे के साथ कभी-कभी ऐसे मूवमेंट होते हैं लेकिन ये तो असंभव है कि जब दरवाजा लॉक रहे तब इस तरह की चीजें हों। ये वाकई में अदभुत और डरावना है।


   

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर