..जब गुस्साई भीड़ ने हॉस्पिटल के बाहर लगाए नारे-COVID is a hoax, बिना मॉस्क का प्रदर्शन- [Viral Video]

ब्रिटेन में कोविड-19 का नया स्ट्रेन सामने आने के बाद वहां मौतों की तादाद बढ़ी है वहीं लोग इससे बेहाल हो चुके हैं, ऐसे ही गुस्साए लोगों ने मॉस्कलेस प्रदर्शन कर डाला जिसका वीडियो सामने आया है।

Agitation aginst Covid-19 in Britan
नए साल के मौके पर लॉकडाउन नियमों की हजारों लोगों ने धज्जियां उड़ा दीं  |  तस्वीर साभार: Twitter

कोरोना प्रकोप ने सार्वजनिक स्थानों पर बहुत भ्रम और घबराहट पैदा कर दी है इस प्रक्रिया में लगभग हर दिन सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया जा रहा है। हालांकि, सबसे बड़ी समस्या लॉकडाउन और सामाजिक विकृति के नियमों की खुली अवहेलना है जो पिछले 9-10 महीनों से कई देशों में देखी गई है।

लॉकडाउन नियमों को हजारों लोगों द्वारा विफल किया गया जिन्होंने महामारी को गंभीरता से लेने से इनकार कर दिया था। यह वायरस के विद्रोहियों या ‘Covidiots’ के साथ शुरू हुआ, क्योंकि उन्हें बिना मास्क के सुविधा स्टोर में बदल दिया गया था, लेकिन जल्द ही कोरोना पार्टियों और समुद्र तट पर मंडराने जैसी सामाजिक गतिविधियों में बदल गया।

महामारी और वायरस विद्रोही अभी भी लगभग हर देश में नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। एंटी-वेक्सएक्सर्स और maskless लोगों का विरोध बेरोकटोक जारी है। ब्रिटेन से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है।

वहां नए साल के मौके पर लॉकडाउन नियमों की हजारों लोगों ने धज्जियां उड़ा दीं और एक अस्पताल के बाहर जमा होकर कोरोना को भ्रम और आतंक पैदा करने का कारण बताने लगे, वहां लोग सरकार के किसी भी प्रतिबंध को मानने को तैयार नहीं हैं। वहीं ब्रिटेन में लोगों को कोरोना से बचाने के लिए वैक्सीननेशन की शुरुआत हो चुकी है लेकिन तमाम लोग ऐसी पाबंदियों को नहीं मान रहे हैं साथ ही उसका विरोध भी कर रहे हैं।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर