कस्‍टम का खाना चुराते कैमरे में कैद हुआ Uber Eats का ड्राइवर, गंवानी पड़ी नौकरी [Video]

Uber Eats का एक डिलीवरी ड्राइवर कस्‍टमर के फूड ऑर्डर में से कुछ खाने चुराते देखा गया। एक-एक करके वह नूडल्‍स, चिकन और यहां तक कि सूप में से भी कुछ-कुछ निकालकर प्‍लास्टिके अलग ड‍िब्‍बे में भर लेता है।

कस्‍टम का खाना चुराते कैमरे में कैद हुआ Uber Eats का ड्राइवर, गंवानी पड़ी नौकरी [Video]
कस्‍टम का खाना चुराते कैमरे में कैद हुआ Uber Eats का ड्राइवर, गंवानी पड़ी नौकरी [Video]  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्‍ली : घरों से दूर भागदौड़ की जिंदगी के बीच खाने की होम डिलीवरी लोगों के लिए बड़ी राहत लेकर आई तो डिलीवरी देने वालों की हरकतों ने कई बार लोगों को परेशान भी किया। उबर ईट्स (Uber Eats) के ड्राइवर का ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसके बाद खाने की होम डिलीवरी को लेकर ऑर्डर देने वाले सकते में हैं। इसमें ड्राइवर को सड़क पर बैठकर कस्‍टमर के ऑर्डर से भोजन चुराते देखा जा रहा है।

Uber Eats के ड्राइवर का जो वीडियो सामने आया है, उसमें उसे सड़क किनारे बैठकर नंगे हाथों से ही खाने के ऑर्डर से कुछ हिस्‍सों को चुराते देखा जा रहा है। खाने में से कुछ चीजें निकालने के बाद वह उसे फिर उसी तरह सील कर देता है और फिर वहां से निकल पड़ता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि Uber Eats का ड्राइवर अपने हाथों से नूडल्‍स निकालकर प्‍लास्टिक के एक अलग कंटेनर में रखता है।

गंवानी पड़ी नौकरी

नूडल्‍स के बाद वह च‍िकन के कुछ पीस और यहां तक कि सूप भी निकालकर प्‍लास्टिक के उसी डिब्‍बे में रखता है, जिसमें उसने नूडल्‍स रखे हैं। इसके बाद वह उन्‍हें दोबारा सील कर बंद कर देता है और वहीं खड़ी अपनी साइकिल से निकल पड़ता है। यह वीडियो सामने आने के बाद Uber Eats ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए डिलीवरी बॉय को नौकरी से निकाल दिया और कस्‍टमर से माफी भी मांगी।

यहां उल्‍लेखनीय है कि यह इस तरह की कोई पहली घटना नहीं है। होम डिलीवरी करने वालों की ऐसी कई हरकतों ने कस्टमर्स को हैरान किया। अभी कुछ महीने पहले ही लंदन से ऐसी ही एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें एक लॉ स्‍टूडेंट ने खाने का ऑर्डर तो दिया, लेकिन भोजन उस तक नहीं पहुंचा। वह डिलीवरी ड्राइवर का इंतजार कर रही थी, जब उसे डिलीवरी ड्राइवर का मैसेज मिला कि उसने उसका भोजन खा लिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर