'सॉरी Love, आपका खाना खा लिया'; Uber Eats डिलीवरी ड्राइवर ने किया कस्टमर को ये मैसेज

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Feb 10, 2021 | 21:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Uber Eats: लंदन में एक लड़की ने जब उबर ईट्स के माध्यम से खाना ऑर्डर किया तो उसके ड्राइवर ने उसे खाना नहीं पहुंचाया बल्कि एक मैसेज से कहा कि उसने उसका खाना खा लिया है।

uber eats
कस्टमर का खाना खा गया ड्राइवर 

नई दिल्ली: आपने खाना ऑर्डर किया हो और आप उसका इंतजार कर रहे हों, लेकिन खाने की जगह आपके पास मैसेज आए कि सॉरी, आपका खाना खा लिया है तो सोचिए आपको कैसा लगेगा? ऐसा ही कुछ लंदन में हुआ है। यहां एक भूखी छात्रा उस समय स्तब्ध रह गई जब उसका खाने लाने वाले डिलीवरी ड्राइवर ने एक मैसेज भेजा: 'सॉरी लव, आपका खाना खा लिया।'

हाल ही में 21 साल की लॉ स्टूडेंट इली इलियास ने दो बर्गर, चिप्स और चिकन रैप के लिए 20 डॉलर (1,456 रुपए) का भुगतान किया और उबर ईट्स ऐप का उपयोग करके पूर्वी लंदन के इलफोर्ड से ऑर्डर दिया।

जब वह अपने खाने की प्रतीक्षा कर रही थी, तो उसे एक नोटिफिकेशन मिला कि ड्राइवर पास में ही है। हालांकि, उसकी उम्मीदें तब धराशायी हो गईं जब ड्राइवर ने उसे मैसेज भेजा कि उसने उसका खाना खा लिया है। उसने इस मैसेज को ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन दिया, 'क्या मेरा ubereats ड्राइवर ठीक है???? 

इसके अलावा जब उसने डिलीवरी एप्लिकेशन खोला, तो उसे बताया गया कि उसका खाना डिलीवर हो गया है और उसे ड्राइवर को टिप देने के लिए कहा गया। इसके बाद उसने उबर ईट्स से संपर्क किया और उसे मुफ्त में खाना मिला। हालांकि, उसने डिलीवरी ड्राइवर को दोष देने से इनकार कर दिया। वह कहती है कि शायद वह सच में भूखा था। मैं इस कारण से एक आदमी को इस महामारी में बेरोजगार नहीं करना चाहती। मुझे पूरी बात मजेदार लगी। कम से कम मुझे पता है कि खाना खाया गया था। अंत में, मुझे मेरा भोजन मिल गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर