लॉकडाउन में घर के अंदर हुआ परेशान, ताजी हवा खाने के लिए जर्जर मोबाइल टावर पर चढ़ा शराबी शख्स

Drunk man climbs Tower: एक शराबी शख्स के मोबाइल टावर पर इसलिए चढ़ गया क्योंकि वह लॉकडाउन में घर में रहने से तंग आ गया था और ताजी हवा खाना चाहता था।

Man climbed the tower for air
हवा के लिए टावर पर चढ़ा शख्स 

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन में घर के अंदर रहने से परेशान हुआ शख्स
  • ताजी हवा के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा शराबी
  • सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में टावर पर सोते नजर आया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, एक व्यक्ति, जो कि एक जीर्ण-शीर्ण स्थिति वाले मोबाइल फोन टॉवर पर इसलिए चढ़ गया, ताकि उसे कुछ ताजी हवा मिल सके क्योंकि वह लॉकडाउन में घर के अंदर रहते रहते थक गया था। बाद में उसे अपने चाचा की मदद से पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए उसे बचाया।

यह घटना टूंडला पुलिस की क्षेत्रीय सीमाओं के भीतर हुई। ललित के रूप में पहचाना गया शख्स दोपहर करीब 1 बजे मोबाइल फोन टॉवर पर चढ़ गया और करीब आधे घंटे तकव वहां मौजूद रहा। सूचना मिलने पर, स्थानीय पुलिस अधिकारी और एक फायर ब्रिगेड टीम उसे बचाने के लिए स्थान पर पहुंची।

दो घंटे के बाद बचाया गया:
सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में शराबी को टॉवर के ऊपर सोते हुए देखा जा सकता है जबकि घबराए हुए स्थानीय लोगों को उसे नीचे उतरने की अपील करते हुए सुना जा सकता है। लगभग दो घंटे के संघर्ष के बाद, स्थानीय पुलिस और आदमी के चाचा ने उसे सुरक्षित नीचे उतारा।

द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, स्टेशन हाउस ऑफिसर (टूंडला) ज्ञानेंद्र कुमार ने कहा कि वह आदमी बहुत ज्यादा नशे में था और सेल फोन टॉवर के ऊपर चढ़ने के बाद वहां सो गया। उन्होंने कहा कि बुलाने पर उसने अपील का जवाब नहीं दिया। बाद में, उसके चाचा को उसे नीचे लाने के लिए भेजा गया।

इसी तरह की एक अन्य घटना:
एक अन्य घटना में, एक शराबी शख्स शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के रामाकुप्पम में एक मोबाइल फोन टॉवर पर चढ़ गया। उसने एक शख्स को पैसे उधार दिए थे और इसे लेकर पुलिस पर उसने मिलीभगत करने का आरोप लगाया, जिसने उसे कुछ पैसे उधार दिए थे। मुडनापल्ले गांव में रहने वाले नारायण स्वामी ने लोकेश नाम के शख्स से करीब 40,000 रुपए उधार लिए थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर