Viral Video: पैरों से रौंदकर और थूक लगाकर टोस्ट की पैकिंग! वीडियो देख सहम जाएंगे आप

Toast Viral Video: सोशल मीडिया पर बेहद चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कारीगर थूक लगाकर और पैरों से रगड़कर उसकी पैकिंग कर रहे हैं।

Today Viral Video Toast packing by trampling and spitting shocking viral video in hindi
बेहद खौफनाक नजारा...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कारीगरों की घिनौनी करतूत!
  • थूक लगाकर और पैर से रगड़कर कर रहे टोस्ट की पैकिंग
  • चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Toast Viral Video: कुछ समय पहले तंदूरी रोटी में थूक लगाने वाला मामला काफी वायरल हुआ था। कई जगहों से चौंकाने वाले वीडियो सामने आए थे। हालांकि, पहले भी खाने-पीने की चीजों को लेकर इस तरह की खबरें सामने आती रही हैं। इसी कड़ी में अब जो वीडियो सामने आया है उसे देखने के बाद एक बात तो तय है कि आप 'टोस्ट' खाना बंद कर देंगे। क्योंकि, जिस तरह टोस्ट पर कारीगर पैर रखे हुए हैं और उसमें थूक लगाकार कर पैकिंग कर रहे हैं उसे देखकर कोई भी चौंक जाएगा।

वायरल वीडियो में टोस्ट के साथ कारीगरों ने जो किया उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। क्योंकि, लोग इसका इस्तेमाल काफी करते हैं। आपको हर दुकान में टोस्ट मिल जाता है और नाश्ते में, चाय के साथ लोग इसे अक्सर खाते हैं। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है आप टोस्ट से हमेशा के लिए तौबा कर लें। वीडियो में आप देख सकते हैं काफी मात्रा में टोस्ट बनकर तैयार है और उसकी पैकिंग हो रही है। टोस्ट को पैक करने में कई कारीगर लगे हुए हैं। लेकिन, कोई टोस्ट पर पैर रखकर बैठा हुआ है। तो कोई जानकर बूझकर कैमरे की ओर देखकर टोस्ट में थूक लगा रहा है और फिर उसे पैक कर रहा है। पहले देखें वीडियो...

बेहद चौंकाने वाला मामला

घटना कहां की है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन, मामला बेहद गंभीर है। क्योंकि, लोगों की जिंदगी के साथ ये जिस तरह से 'खिलवाड़' कर रहे हैं वह दंडनीय है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'giedde' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।  अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और अब तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वीडियो पर लोग जमकर भड़क रहे हैं। किसी का कहना है कि आज के बाद टोस्ट खाना बंद। किसी का कहना है कि ये बहुत गलत बात है। जबकि, किसी का कहना है कि इन सबकी की गिरफ्तारी होनी चाहिए। 

Disclaimer: ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टाइम्स नाव नवभारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर