Funny Video: दाढ़ी बनाने का ऐसा देसी जुगाड़, लोग बोले- 'ये बिहार है यहां कुछ भी असंभव नहीं'

Jugaad Funny Video: एक बुजुर्ग बीच रोड साइकिल पर बैठकर दाढ़ी बनवा रहे हैं। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं।

Jugaad Viral Video Shaving funny viral video in hindi
बुजुर्ग का अंदाज तो देखिए...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • देसी जुगाड़ का मजेदार वीडियो
  • साइकिल पर शख्स ने अलग अंदाज में बनाई दाढ़ी
  • वीडियो देख छूट रही लोगों की हंसी

Desi Juggad Funny Video: आज कल आपको जुगाड़ के ऐसे-ऐसे मामले देखने को मिल जाएंगे, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर भी आपको देसी जुगाड़ के काफी देखने को मिल जाएंगे। कुछ वीडियो को तो देखते ही हमारी हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर काफी हैरानी होती है। एक ऐसा ही देसी जुगाड़ का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक बुजुर्ग साइकिल पर बैठे-बैठे अपनी दाढ़ी बनवा रहे हैं।

अक्सर लोग अपनी चीजों को सहूलियत बनाने के लिए जुगाड़ का इस्तेमाल करते हैं। कई बार लोगों को इसमें कामयाबी मिलती है, तो कई बार मजाक भी बन जाता है। सोशल मीडिया पर भी जमकर इनके वीडियो शेयर होते रहते हैं। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक बुजुर्ग साइकिल से कहीं जा रहे होते हैं, तभी रास्ते में उन्हें नाई दिख जाता है। बुजुर्ग नाई को बराबर में रुकवाते हैं और फिर साइकिल पर बैठे-बैठे उससे दाढ़ी बनवाते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से शख्स बड़े आराम से दाढ़ी बना रहे हैं। देखें वीडियो...

बेहद मजेदार है वीडियो

कई लोग तो वीडियो तो देखकर काफी हैरान हैं और उन्हें इस पर यकीन नहीं हो रहा है। जबकि, कई लोग बार-बार इस मजेदार वीडियो को देख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को 'beauty_of_patna'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है, ' ई बिहार है जनाब ईहां कुछ भी असंभव ना है'।  मतलब ये बिहार है यहां कुछ भी असंभव नहीं है। आलम ये है लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर