Viral Video: शादी के बाद पैर छूकर दूल्हा लेने लगा दुल्हन से आशीर्वाद! फिर देखें क्या हुआ...

Today Viral Video: वैसे तो शादियों में कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं। लेकिन, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें लड़के ने लड़की के पैर छुए हैं।

Today Viral Video dulha nai chua dulhan kai pair viral video in hindi
ये दूल्हा तो नेक्स्ट लेवल का है भाई...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दूल्हा-दुल्हन का मजेदार वीडियो
  • शादी के बाद दूल्हे ने छुए दुल्हन के पैर
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Today Viral Video: सोशल मीडिया पर शादियों के काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ को देखकर तो हमारी हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर हैरानी भी होती है। वहीं, कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। यूजर्स को भी इस तरह के वीडियो काफी पसंद आते हैं और इन पर जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं। इसी कड़ी में शादी का एक और मजेदार वीडियो धमाल मचा रहा है। क्योंकि, इस वीडियो में दूल्हे ने कुछ ऐसा किया जिस पर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो गया।  

भारत में शादियों के दौरान आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएगी, जिनके बार में आप सोच भी नहीं सकते। कई जगहों पर तो काफी अजीबोगरीब रस्में भी निभाई जाती है। वहीं, कुछ जगहों पर अजीब प्रथाएं भी हैं, जिसे लोग आज तक निभा रहे हैं। जबकि, कई बार दूल्हा-दुल्हन खुद ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे लोग देखते रह जाते हैं। कभी-कभी दोस्त-यार माहौल बना देते हैं। अब इस वायरल वीडियो को ही देख लीजिए, शादी करने के बाद दुल्हन बड़े प्यार से पति का पैर छूने लगती है। लेकिन, दूल्हा उसे रोक देता है और फिर अचानक लड़का ही पैर छूने लगता है। ये देखकर दुल्हन घबरा जाती है और उछल पड़ती है। इस दौरान दुल्हन का एक्सप्रेश देखने लायक है। वीडियो...

दूल्हे ने तो कमाल कर दिया...

इस तरह का नजारा विरलय ही देखने को मिलता है। जब कोई लड़की लड़का का पैर छूता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर 'mr_robin_hudd' नाम के अकाउंट से शेयर किए इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा लोग पंसद कर चुके हैं, जबकि कई लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं। तो वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर