Viral Video: कुत्ता और ऊंट के बीच ऐसा याराना, वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Dog Camel Viral Video: एक पपी और ऊंट के बीच की दोस्ती देखकर लोग भावुक हो रहे हैं। IFS सुशांत नंदा के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Today Viral Video Dog camel Heart Touching Viral Video in Hindi
ऊंट और कुत्ते की शानदार दोस्ती...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पपी और ऊंट के बीच जबरदस्त याराना
  • दोनों का प्यार देख भावुक हुए लोग
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Dog Camel Viral Video: इंसान हो या फिर जानवर दोनों में प्यार और दोस्ती देखने को मिलती है। हालांकि, कभी-कभी इंसानों और जानवरों के बीच आपको ऐसी दोस्ती देखने को मिल जाएगी, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन, आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक कुत्ते और ऊंट के बीच की दोस्ती देखकर आपका दिल भर जाएगा। इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद एक बात तो आप जरूर कहेंगे, ' दोनों के बीच क्या याराना है'। आलम ये है कि यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं जो सीधे लोगों के दिलों पर 'राज' करने लगते हैं। इतना ही नहीं इस तरह के वीडियो को यूजर्स बार-बार देखते हैं। इसी कड़ी में इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी ने काफी मजेदार वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं एक खाली मैदान में ऊंट और पपी में एंजॉय कर रहे हैं। अब आप सोचिए कहां ऊंट और  कहां पपी...लेकिन, ऊंट को देखकर को पपी उसकी ओर खिंचा चला जाता है। काफी मजेदार अंदाज में उछल-उछल कर पपी ऊंट तक पहुंच जाता है। ऊंट भी बड़े प्यार से उसे चूमता है और सहलाता है। इस नजारे को देखने के बाद लोग भावुक हो गए। देखें वीडियो...

दिल को छू लेने वाला वीडियो

आलम ये है कि यह प्यारा वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। दोनों की दोस्ती को देखकर लोग आश्चर्यचकित हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखे हैं। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर काफी यूजर्स काफी शानदार-शानदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' काफी प्यार वीडियो है'। एक ने लिखा, ' वीडियो के लिए कोई शब्द नहीं है'। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर