Viral Video: मां चला रही थी स्कूटी, बेटा बना रहा था होमवर्क, वीडियो देख कहेंगे- 'ये है असली लेजेंड'

Today Viral Video: एक बच्चा अपनी मां के साथ स्कूल जा रहा था। बच्चे की मां स्कूटी चला रही थी। जबकि, पीछे बैठा बच्चा आराम से होमवर्क कर रहा था। अब यह वीडियो वायरल हो गया है।

Today Viral Video boy doing homework on scooty video goes viral
बच्चे का जज्बा तो देखिए...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मां चला रही थी स्कूटी, बेटा पीछे बैठे बना रहा था होमवर्क
  • जिसने भी देखा वह दंग रह गया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा धमाल

Today viral Video: स्कूल जाने में ज्यादातर बच्चे नखरे दिखाते हैं। ना तो समय पर वो खुद तैयार होंगे और ना ही उनका होमवर्क तैयार रहता है। कई बार तो माता-पिता को आखिरी समय में इनके लिए मशक्कत करनी पड़ती है। हालांकि, कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं जो टीचर की डांट के डर से आखिरी वक्त में भी किसी तरह अपना होमवर्क तैयार कर लेना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा स्कूटी पर होमवर्क कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीन मानिए एक पल के लिए आप भी जरूर दंग रह जाएंगे। 

सोशल मीडिया पर वैसे तो बच्चों के कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। इतना ही नहीं लोगों को यकीन नहीं होते रहता है कि ऐसा भी हो सकता है? अब इस वीडियो को ही देख लीजिए भीड़भाड़ वाली रोड एक मां स्कूटी चला रही है। आगे एक बच्ची खड़ी है। जबकि, पीछे एक बच्चा बैठा है। देखकर ऐसा लग रहा है मां बच्चों को स्कूल पहुंचाने जा रही है। वहीं, पीछे बैठा बच्चा तेजी में कॉपी खोलकर काम किए जा रहा है। उसे देखकर साफ लगता है कि उसने अपना होमवर्क नहीं किया है डर के कारण फटाफट अपना काम निपटा रहा है। देखें वीडियो...

ये है असली लेजेंड... 

इस वायरल वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को @DoctorAjayita नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' एक लेजेंड जो स्कूल के रास्ते में अपना होमवर्क कर रहा है...'। इस वीडियो को अब तक तकरीबन ढाई लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, करीब 20 हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा, ' मुझे मेरे दिन याद आ गए'। जबकि, एक ने लिखा, 'इस बच्चे को तो मेडल मिलना चाहिए'। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर