TikTok स्टार ने 89 साल के पिज्जा डिलीवरी मैन के साथ जो किया उसे जान आप भी करेंगे सलाम [VIDEO]

अमेरिका में एक फेमस TikTok स्टार ने 89 वर्षीय पिज्जा डिलीवरी ड्राइवर के लिए $12,000 से अधिक का फंड रेज अपने प्रयास से करवा दिया लोग इसकी खासी तारीफ कर रहे हैं।

TikTok star Carols Valdez raises fund for 89 year old pizza delivery driver
89 साल के डर्लिन नेवी पापा ने लोकप्रिय टिकटॉक निर्माता कार्लोस वाल्डेज के घर एक पिज्जा पहुंचाया था  |  तस्वीर साभार: YouTube

भले ही वीडियो-शेयरिंग सोशल नेटवर्किंग सेवा TikTok को दुनिया भर के लोगों और अधिकारियों से हर दिन बहुत आलोचना का सामना करना पड़ता है, लेकिन मंच के कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो अन्य लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए असाधारण चीजें करते हैं।संयुक्त राज्य अमेरिका के कैरोल वाल्डेज उनमें से एक है।उन्होंने हाल ही में $12,000 से ज्यादा पैसा एक 89 साल के पिज्जा डिलीवरी मैन के लिए फंड रेज अपने प्रयासों से करवाया जो कोरोनोवायरस महामारी के बीच जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा था। इस पहल की सराहना हजारों नेटिज़न्स ने की है।

89 साल के डर्लिन नेवी पापा जॉन के पिज्जा में काम करते हैं।इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने लोकप्रिय टिकटॉक निर्माता कार्लोस वाल्डेज के घर एक पिज्जा पहुंचाया था।डर्लिन नेवी, पापा जॉन पिज्जा के लिए एक डिलीवरी ड्राइवर के रूप में काम करते हैं उनको अपने लंबित बिलों का भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा कमाने मुश्किल हो रहे थे, लेकिन इस महीने के शुरू में कार्लोस के एक ऑर्डर ने उनके जीवन को बेहतर के लिए बदल दिया।

वाल्डेज ने नेवी के साथ अपने परिवार की बातचीत दर्ज की जो दरवाजे पर खड़ा था और दोस्ताना बातचीत का आनंद ले रहा था। इस फुटेज को बाद में वाल्डेज के टिकटॉक पेज पर पोस्ट किया गया, जहाँ यह तेज़ी से वायरल हुआ। फैंस को बुजुर्ग नेवी से प्यार हो गया, और कई लोग सोचते थे कि वह अभी भी 90 वर्ष की आयु के करीब क्यों काम कर रहे थे। वाल्डेज तब बुजुर्ग कार्यकर्ता के लिए एक फंड रेज शुरू करने का विचार लेकर आए।

TikTok स्टार ने फंडरेजर की स्थापना की और देश भर के लोगों ने दान के माध्यम से पैसा भेजा। वाल्डेज ने कुछ दिनों के अंतराल में 12,069 डॉलर जुटा लिए। वाल्डेज ने नेवी से कहा कि-हमने सामूहिक रूप से आपके लिए एक उपहार एकत्र किया है, और मैं उस उपहार को टिकटॉक समुदाय की ओर से आपको देने जा रहा हूं, 89 साल के नेवी की आंखों से आंसुओं का सैलाब बह गया जब उसे इतनी मदद मिली, दरअसल ये पैसा नेवी को अपने लंबित बिलों और चिकित्सा खर्चों का भुगतान करने के आवश्यक था।

वीडियो साभार -You Tube
KSDK News

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर