Zomato Video: जोमैटो मामले में सामने आया ये वीडियो, देखें 'कौन सही' 'कौन गलत'?

Zomato Delivery Boy Video: जोमैटो के एक डिलीवरी मैन की एक महिला के साथ अभद्रता का वीडियो हाल ही में सामने आया था, आरोप था कि है शख्स ने महिला के चेहरे पर मुक्का भी मारा वहीं इस मामले में कई बातें सामने आ रही है

Zomato video
इस मामले को लेकर सोशल मीडिया में तमाम फनी मीम्स बन रहे हैं  

मुख्य बातें

  • जोमैटो डिलीवरी बॉय और एक महिला के बीच विवाद का मामला सामने आया था
  • आरोपी जोमैटो डिलीवरी बॉय को बेंगलुरु में गिरफ्तार कर लिया गया
  • इस मामले को लेकर सोशल मीडिया में तमाम फनी मीम्स बन रहे हैं

हाल ही में  जोमैटो डिलीवरी बॉय और एक महिला के बीच विवाद का मामला सामने आया था इस मामले में हितेशा चंद्रानी  (Hitesha Chandranee) नाम की एक महिला का आरोप था कि कि खाने डिलीवरी करने वाली कंपनी जोमैटो के डिलीवरी मैन ने उस पर हमला किया। महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उसकी नाक पर चोट लगी हुई है और खून बह रहा है। महिला वीडियो में कहती है कि दोस्तों मेरा जोमैटो डिलीवरी ऑर्डर देर से आया और मैं कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव से बात कर रही थी। और इस बीच, डिलीवरी वाले ने ये किया (चेहरे पर मारा)। उसने मुझे मारा, मुझे यहां से खून बह रहा है वो भाग गया।

वहीं इंस्टाग्राम पर वायरल हुई वीडियो जिसमें हितेशा चंद्रानी नाम की एक महिला पर हमला करने वाले आरोपी जोमैटो डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) को बेंगलुरु में गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया में तमाम फनी मीम्स बन रहे हैं और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं इसको लेकर एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है जिसमें मामले की अपने हिसाब से फनी रूप में व्याख्या की है ये वीडियो खासा देखा जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chudarshan (@chudarshan)

गौरतलब है कि इस मामले पर जोमैटो डिलीवरी बॉय कामराज का कहना है कि कामराज ने कहा कि, 'कस्टमर हितेशा ने खाना लिया और ऑर्डर के पैसे देने से इनकार कर दिया उन्होंने कहा कि वह जोमैटो चैट सपोर्ट के साथ बात कर रही थी, मैंने उनसे पेमेंट के लिए कहा तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया और गुलाम कहा, फिर उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि तुम क्या कर सकते हो?'

वहीं विवाद बढ़ता देख जोमैटो के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने भी सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले को लेकर बयान जारी किया था दीपेंद्र ने बताया कि वे हितेशा का मेडिकल खर्च उठा रहे हैं और हितेशा के साथ ही कामराज के भी संपर्क में हैं दीपेंद्र ने कहा कि कामराज ने पिछले 26 महीनों में 5 हजार से ज्यादा डिलीवरी की हैं और 4.57  के साथ ही उनकी रेटिंग्स भी शानदार है।

वीडियो साभार-chudarshan_Instagram

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर