जब 'पत्नी' करे गुस्सा और जोर से चिल्लाए तो कैसे बंद करें 'कान', ये Video आपको सिखा देगा 

पत्नी की किच-किच और गुस्से से हर कोई बचना चाहता है इसे देखते हुए एक शख्स का वीडियो सामने आया है जो अपने कानों को बगैर हाथ लगाए बंद कर लेता है, उसका ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है।

Ear viral video
इस वीडियो देखकर आप भी मानेंगे कि दुनिया का हर शख्स कहीं ना कहीं अपनी पत्नी से खौफ खाता है  |  तस्वीर साभार: Twitter

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद खास होता है उसके बीच तमाम बातें होती हैं कभी मीठी कभी खट्टी, कभी नोंक-झोंक भी होती है तो कभी तकरार भी, कभी ये तकरार इतनी बढ़ जाती है कि आपको लगता है कि इससे कैसे बचा जाए कभी ऐसा भी लगता है कि जब पत्नी गुस्से में हो तो आपके कान बंद हो जाएं, शायद इसी को देखते हुए एक शख्स ने ये कर दिखाया है जी हां वो बंदा अपने कान बंद कर लेता है वो भी बिना हाथ लगाए।

इस कारनामे से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों के द्धारा खासा पसंद किया जा रहा है इस वीडियो को बिजनेसमैन हर्ष गोयनका जो सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं उन्होंने शेयर किया है।

इस वीडियो देखकर आप भी मानेंगे कि दुनिया का हर शख्स कहीं ना कहीं अपनी पत्नी से खौफ खाता है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अजीबोगरीब तरीके से अपने कान बंद कर रहा है...

हर्ष गोयनका ने कैप्शन लिखा कि ‘मैं सीख रहा हूं…खाने के बाद अपनी पत्नी से बात करने के लिए।’ वीडियो के साथ लिखा है, दुनिया का सबसे भाग्यशाली शख्स।

लोग वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं और फनी बातें लिख रहे हैं,  एक यूजर ने लिखा, ‘सर आज आपको भूखा ही सोना पड़ेगा' वहीं एक शख्स ने लिखा- ‘लगता है आपकी पत्नी ट्विटर यूज नहीं करतीं।’
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर