Woman Dating Story: महिला ने सौतेले भाई के साथ की डेटिंग, खुलकर बोली- उससे था प्यार

अब इश्क और मुश्क पर तो किसी का जोर नहीं चलता। लेकिन एक महिला अपने सौतेले भाई के प्यार में पागल हो गई और उससे डेट करने की ख्वाहिश रखने लगी।

Woman Dating Story: महिला ने सौतेले भाई के साथ की डेटिंग, खुलकर बोली- उससे था प्यार
महिला ने सौतेले भाई के साथ डेटिंग शुरू की 

क्या कोई अपने सौतेले भाई के साथ डेटिंग कर सकती है। इस सवाल का जवाब ना में हो होगा। लेकिन मैडी नाम की एक महिला ने अपने सौतेले भाई  के साथ डेटिंग शुरू कर दी और कहा कि वर्षों से उसके लिए प्यार था।  सीक्रेट क्रश नाम के एक डेटिंग शो में मैडी ने अपने दिल की बात कही। इस शो में लोग डेट पर जाने से पहले किसी से अपने प्यार का इजहार करते हैं। मैडी ने कहा कि वह कैलम को तब से जानती है जब वे बच्चे थे क्योंकि उसकी मां की एक बार उसके पिता से सगाई हो गई थी, लेकिन उनका रिश्ता समाप्त हो गया था। 

सौतेले भाई के साथ डेटिंग
मैडी का कहना है कि मैं यहां अपने भाई को यह बताने के लिए हूं कि मैं उसे पसंद करती हूं।  मेरी मां और उसके पिता कई साल पहले एक साथ थे। लेकिन जब से हमने सोशल मीडिया पर संपर्क किया, वह वास्तव में परिपक्व हो गया है और वह बहुत अच्छी लग रही है। कैलम मेरी मां के प्रेमी का का बेटा है, वह मेरा पूर्व सौतेला भाई है।  मैडी और कैलम अपने माता-पिता के अलग होने के बाद एक-दूसरे से नहीं मिले, फिर भी वे सोशल मीडिया पर संपर्क में रहे ।

महिला बोली- हां उसे प्यार था
मैडी, जो अभी भी अपनी मां के साथ रहती हैं और कहा कि कैलम को क्या कहना है यह देखने के लिए वह काफी घबराई हुई थी  लेकिन उत्साहित भी महसूस करती थी। कैलम  आश्चर्यचकित था जब उसे पता चला कि मैडी के मन में उसके लिए भावनाएं हैं। उसने कहा कि मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह तुम हो ! वह पागल है, वह पागल है। 

डेटिंग की कहानी, मैडी की जुबानी
जैसे ही दोनों ने ड्रिंक्स को पकड़ा, मैडी ने कहा कि उसे लगा कि कैलम "वास्तव में परिपक्व" हो गया है क्योंकि उसने उसे आखिरी बार देखा था।अपने संभावित संबंधों की वैधता पर चर्चा करते हुए, मैडी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हम कानून तोड़ रहे हैं। जब तक हम गुप्त रूप से संबंधित नहीं होते। इस पर कैलम ने जवाब दिया कि मूल रूप से हम सौतेले भाई और बहन भी नहीं थे क्योंकि उन्होंने शादी नहीं की थी।

मैडी ने कैलम से पूछा कि उसके पिता की क्या प्रतिक्रिया होगी। कैलम ने तब कहा  कि उसे लगता है कि उसके  पिताजी शायद शब्दों के लिए थोड़े खो गए होंगे। मुझे नहीं पता कि वह इसे कैसे लेने जा रहे हैं, लेकिन आप जानते हैं कि मुझे क्या परवाह नहीं है - यह उनके बारे में नहीं है, यह मेरे बारे में है, मेरे बारे में है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर