ठेले पर जूस निकालते नजर आए खली, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने पकड़ी ये गलती?

वायरल वीडियो में आप देखते हैं किस तरह हाईवे के किनारे वो ठेले के पास खड़े हैं। जूस मशीन में वो दो संतरे डालते हैं और मशीन चलाकर जूस निकालने लगते हैं। लेकिन, जूस ग्लास के बदले नीचे गिरने लगता है। यह देखकर लोग जमकर मजे लेने लगे हैं।

The Great Khali Viral Video Khali Was Taking out Juice Funny Video
खली का अलग अंदाज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'द ग्रेट खली' का अनोखा अंदाज
  • ठेले पर जूस निकालते नजर आए खली
  • वीडियो पर लोगों ने जमकर लिए चटकारे

'द ग्रेट खली' सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैन्स के लिए वो एक से एक मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। इनमें कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। कभी किसी के बाल काटते हुए वो नजर आते हैं, तो कभी क्रिकेट खेलते हुए। इसी कड़ी में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हंस भी रहे हैं और मजे भी ले रहे हैं। क्योंकि, इस वीडियो में वो जूस पर ठेले निकालते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन, लोगों ने उस वीडियो में कुछ ऐसा देखा जिसे लेकर उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देखते हैं किस तरह हाईवे के किनारे वो ठेले के पास खड़े हैं। जूस मशीन में वो दो संतरे डालते हैं और मशीन चलाकर जूस निकालने लगते हैं। लेकिन, जूस ग्लास के बदले नीचे गिरने लगता है। यह देखकर लोग जमकर मजे लेने लगे हैं। किसी का कहना है कि कैसे जूस निकाल रहे हैं कि सारा बाहर ही गिर रहा है। जबकि, कुछ का कहना है कि अब खली जूस सेंटर खुलने वाला है। 

बेहद मजेदार है वीडियो

वहीं, जूस निकालते  हुए खली कहते हैं , ये है मेक इन इंडिया, कैसे आप बोलते हैं कि हिन्दुस्तान ने तरक्की नहीं की है। सारे देखो, नौजवान ये लगे हुए हैं जूस निकालने में'।  इस मजेदार वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  @thegreatkhali से शेयर किया है। अब यह मजेदार वीडियो वायरल हो चुका है और चार लाख से ज्यादा लोगों ने अब तक इस वीडियो को देखा है। इतना ही नहीं इस वीडियो पर लोग जमकर टिप्पणी भी कर रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर