Video: स्कूटर के साथ शख्स ने भिड़ाया गजब का देसी जुगाड़, वीडियो देख 21 तोपों की देंगे सलामी!

वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह जुगाड़ से शख्स ने स्कूटर को नया रूप दे दिया है। जिस स्कूटर पर तीन लोग आराम से नहीं बैठ सकते हैं, उस स्कूटर पर चार लोग बड़े मजे से बैठकर घूमने जा रहे हैं।

Jugaad Video Scooter Jugaad Funny Google Trend Viral Video
क्या जुगाड़ है भाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शख्स ने स्कूटर के साथ भिड़ाया देसी जुगाड़
  • बेहद मजेदार है जुगाड़ का ये वीडियो
  • लोगों को पसंद आ रहा है जुगाड़ का ये वीडियो

'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का क्रेज लोगों के बीच लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर एक से एक मजेदार चीजें बनाई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर जुगाड़ के वीडियो छाए रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरान रह जाते हैं। इसी कड़ी में 'देसी जुगाड़' का एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। क्योंकि, एक शख्स ने जुगाड़ भिड़ाकर स्कूटर को मजेदार चीज बना दी है। जुगाड़ का यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं।

जुगाड़ से क्या-क्या चीजें बन सकती है, इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह जुगाड़ से शख्स ने स्कूटर को नया रूप दे दिया है। जिस स्कूटर पर तीन लोग आराम से नहीं बैठ सकते हैं, उस स्कूटर पर चार लोग बड़े मजे से बैठकर घूमने जा रहे हैं। देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दो स्कूटर को आपस में जोड़ दिया गया हो। बड़ी बात ये है कि लुक बिल्कुल स्कूटर की तरह ही है। लेकिन, उसमें दूसरे हिस्से को जोड़कर साइज को बड़ा कर दिया गया है। वीडियो देखें...

जबरदस्त जुगाड़...

इस जुगाड़ को देखकर आप भी जरूर दंग रह गए होंगे और सोच रहे होंगे कि भाई को तो 21 तोपों की सलामी दी जाए। बहरहाल, जुगाड़ा का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को यूजर्स शेयर कर रहे हैं। किसी का कहना है कि यह जबरदस्त जुगाड़ है, तो किसी का कहना है कि RTO से इसे चलाने की इजाजत नहीं मिलेगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर