100 नंबर के पेपर में 151 नंबर, रिजल्ट देखकर छात्र भी रह गया दंग, जानें क्या है अजीबोगरीब मामला?

Ajab Gajab news: बिहार में स्नातक के एक छात्र को 100 नंबर के पेपर में 151 नंबर मिले हैं। अपना रिजल्ट देखकर छात्र खुद हैरान रह गया।

Student got 151 marks out of 100 Know About Truth
अनोखा मामला 
मुख्य बातें
  • बिहार के दरभंगा जिले से अजीबोगरी मामला सामने आया
  • एक छात्र अपना रिजल्ट देखकर हैरान रह गया
  • छात्र को 100 नंबर में से 151 नंबर मिले

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार ऐसे मामले देखने को मिल जाते हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के दरभंगा से, जहां एक छात्र को 100 नंबर के पेपर में 151 नंबर मिले हैं। सुनकर चौंक गए ना आप भी, इतना ही नहीं यकीन करना मुश्किल हो रहा होगा। लेकिन, यह सच है। रिजल्ट देखकर छात्र भी हैरान रह गया था कि आखिर ऐसा कैसे हो गया? तो आइए, जानते हैं क्या है अजीबोगरीब मामला?

जानकारी के मुताबिक, ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (LMNU) में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ अजीबोगरीब घटना घटी है। दरअसल, हाल ही में स्नातक परीक्षा के परिणाम घोषित किए हैं, जिसमें एक छात्र को 100 नंबर के पेपर में 151 नंबर मिले हैं। जिसके कारण लोग एक बार फिर बिहार का मजाक बना रहे हैं। परिणाम देखकर छात्र का कहना है कि मैं खुद हैरान हूं। छात्र ने बताया कि मैं बीए ऑनर्स द्वितीय वर्ष का छात्र हूं। उसने बताया कि पॉलिटिकल साइंस के पेपर में मुझे 100 में से 151 नंबर मिले हैं। हालांकि, यह मेरा वैकल्पिक अंकपत्र है, फिर भी अधिकारियों को इसकी जांच करनी चाहिए थी। चूंकि यह टाइपिंग एरर था इसलिए मुझे संसोधित अंकपत्र जारी किया गया है।  

ये भी पढ़ें -  Video: ट्रैफिक पुलिसवाले ने 'यमला पगला दीवाना' गाने से मचाया ऐसा धमाल, सड़क पर झूमने लगे हजारों लोग

टाइपिंग एरर के कारण उड़ा मजाक

वहीं, एक अन्य छात्र को एक पेपर में जीरो नंबर मिले थे, ये भी टाइपिंग एरर था। लेकिन, संशोधित अंकपत्र जारी कर उसे अगली कक्षा में प्रोन्नत कर दिया गया है। वहीं, अब इस मामले पर रजिस्ट्रार प्रोफेसर मुश्ताक अहमद का कहना है कि टाइपिंग की गलतियों को सुधार कर दिया गया है और दो छात्रों को नई मार्कशीट जारी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि भविष्य में इस तरह की गलती ना हो इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा। लेकिन, इस मामले ने माहौल जरूर गर्म कर दिया और लोग जमकर एक बार फिर मजाक उड़ा रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर