'सर फेयरवेल तो करवा दो..वो 12वीं B की नेहा को साड़ी में देखना था', युवक ने PM मोदी लगाई गुहार

मंगलवार को जैसे ही पीएम मोदी ने CBSE 12th Board Exam कैंसल करने का ऐलान किया तो, सोशल मीडिया पर Tweets की बाढ़ आ गई। एक यूजर का पीएम को किया गया ट्वीट वायरल हो रहा है।

Sir Please arrange the Farewell at least, I wanted to see 12th By Neha in a sari, boy tweet gone viral on Social Media
'सर फेयरवेल तो करवा दो..12वीं की नेहा को साड़ी में देखना था' 

मुख्य बातें

  • पीएम मोदी ने मंगलवार को किया था 12 वीं की CBSE बोर्ड की परीक्षा को कैंसल करने का ऐलान
  • परीक्षा रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को किया गया ट्वीट हो रहा है वायरल

नई दिल्ली: मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE)की 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द करने का फैसला किया गया। कोविड महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए यह फैसला लिया गया। इस फैसले से उन तमाम अनिश्चिताओं पर विराम लग गया जो बोर्ड परीक्षाओं को लेकर चल रही थी। जैसे ही सीबीएसई की परीक्षा रद्द करने का ऐलान हुआ तो सोशल मीडिया पर भी तुरंत CBSE ट्रेंड में आ गया। इन सबके बीच एक लड़के ने ऐसा ट्वीट किया जो वायरल हो गया।


लड़के का ट्वीट हुआ वायरल
पीएम मोदी ने बोर्ड परीक्षाएं रद्द करने वाले फैसले को लेकर ट्वीट किया तो बड़ी संख्या में लोगों ने रिप्लाई करना शुरू कर दिया। इनमें कुकी अग्रवाल नाम के युवक का ट्वीट वायरल हो गया। कुकी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सर फेयरवेल तो करा दो... वो 12वीं बी वाली नेहा को साड़ी में देखना था।' बस फिर क्या था कुछ ही देर में कुकी अग्रवाल का यह ट्वीट वायरल हो गया और लोग उस पर रिप्लाई करने लगे। इसके बाद नेहा को लेकर जमकर मीम्स भी शेयर होने लगे।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस ट्वीट पर जमकर कमेंट आए। एक यूजर ने लिखा, 'नेहा जल्दी है साड़ी में दिखेगी भाई यह वादा है, छा गए भाई।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'तेरे फैरवैल के चक्कर में लोगो का दुबई छूट गया। जब आईपीएल के मैच दुबई में हो सकते है तो हमारी परीक्षा भी दुबई में करवाओ......एक भड़का हुआ  Class Topper' वहीं कुछ यूजर ऐसे रहे जिन्होंने कुकी अग्रवाल को सोनू सूद से सहायता लेने को कहा।

आपको बता दें कि सीबीएसई की परीक्षा रद्द होने के बाद कई राज्यों ने भी अपने राज्य की बोर्ड परीक्षा रद्द करने का फैसला किया है। गोवा और राजस्थान सरकार ने भी कोविड-19 महामारी के मद्देनजर बुधवार को गोवा माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की कक्षा 12वीं की परीक्षाएं रद्द करने की घोषणा की है। इसके अलावा अन्य राज्य भी जल्द इसे लेकर फैसला लेने वाले हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर