टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, फैंस बोले- 'यकीन नहीं हो रहा'

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके निधन से फैन्स गहरे सदमे में हैं और सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

siddharth shukla dies due to heart attack social media users tribute him
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमे में फैंस  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन
  • हार्ट अटैक बना मौत का कारण
  • सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे अंतिम श्रद्धांजलि

टेलीवीजिन एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। हार्ट अटैक के कारण गुरुवार को उनकी मौत हो गई। सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे  और टेलीविजन जगत के जाने-माने चेहरा थे। उनके निधन से उनके फैन्स को भी गहरा झटका लगा है। फैन्स को यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं रहे। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने अंदाज में उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे रहे हैं। किसी का कहना है क भगवान इस तरह अन्याय नहीं कर सकते हैं। तो किसी का कहना है कि आखिर सिद्धार्थ आप इतनी जल्दी क्यों चले गए।  

जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ को गुरुवार सुबह हार्ट अटैक आया था। आनन-फानन में उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हाल ये है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। तो आइए, देखते हैं उनके निधन पर लोग किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर